29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज से पहले, ‘गोलू गुप्ता’ ने किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन

01

(फोटो साभार: Instagram@battatawada)

नई दिल्ली: वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' अमेजन प्राइम पर 5 जुलाई को स्ट्रीम होगी. दर्शक सीरीज को लेकर रोमांचित हैं, जिसके सीजन 3 में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे. गोलू गुप्ता का रोल निभाकर मशहूर हुई श्वेता त्रिपाठी सीरीज की रिलीज से पहले बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए वाराणसी पहुंचीं. (फोटो साभार: Instagram@battatawada)

02

(फोटो साभार: Instagram@battatawada)

एक्ट्रेस ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, 'वाराणसी शहर मुझे हर साल बुलाता है और मैं हर बार इस शहर में आकर खुद को धन्य महसूस करती हूं. मैं पहली बार 'मसान' के प्रमोशन के दौरान यहां आयी थी. मुझे लगता है कि काशी ने मुझे चुना है, इसलिए मैं पिछले कुछ वर्षों से हर साल यहां आती हूं. मैं पिछले साल अपने ट्रेनर त्रिदेव पांडे की शादी में शामिल होने के लिए यहां आयी थी, इससे पहले मैं 'मिर्जापुर' और अपने दूसरे शो जैसे 'एस्केप लाइव' और 'कालकूट' की शूटिंग के लिए यहां आयी थी.' (फोटो साभार: Instagram@battatawada)

03

(फोटो साभार: Instagram@battatawada)

श्वेता ने कहा, 'मैंने काशी में भगवान से आशीर्वाद लिया, कचौड़ी खाई और कसरत भी की. मैंने गंगा आरती देखी और 5 जुलाई को रिलीज होने वाली 'मिर्जापुर' की सफलता के लिए प्रार्थना की.' (फोटो साभार: Instagram@battatawada)

04

poster

'मिर्जापुर 3' की रिलीज के एक दिन बाद एक्ट्रेस 6 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. श्वेता ने कहा, 'शो का तीसरा सीजन मेरे लिए इस मायने में बहुत खास है कि लोग मेरे बर्थडे पर मेरा काम देखेंगे.'

05

(फोटो साभार: Instagram@battatawada)

मिर्जापुर में गोलू गुप्ता की भूमिका में श्वेता लेडी डॉन के तौर पर सामने आएंगी. वे कुछ बड़ा करने का प्लान बना रही हैं. श्वेता ने आगे कहा, 'यहां के लोग मुझे 'गोलू दीदी' कहकर बुलाते हैं, जो मुझे बहुत प्यारा लगता है. दूसरे नाम जो मैं सुनती हूं, वे हैं 'गोलू देवी' और 'गोलू डॉन'. 'मिर्जापुर' पर काम करना एक शानदार अनुभव रहा है, क्योंकि मुझे इतने सारे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला.' (फोटो साभार: Instagram@battatawada)

06

ig

एक्ट्रेस ने 'मिर्जापुर' को इतना बड़ा हिट बनाने के लिए दर्शकों का आभार जताया. श्वेता ने कहा, 'मैं 'मिर्जापुर' को मिले प्यार के लिए दर्शकों की आभारी हूं. मैं ऐसे लोगों को जानती हूं जिन्होंने इस सीरीज को 25 या 15 बार देखी है. आपको हमेशा किसी शो या फिल्म के लिए ऐसी प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिलती है.' बता दें कि 'मिर्जापुर' का पहला सीजन साल 2018 में आया था, जबकि दूसरा सीजन 2020 में स्ट्रीम हुआ. अब देखना यह होगा कि तीसरा सीजन लोगों के ऊपर किस तरह अपना जादू चलता है. एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर द्वारा निर्देशित यह सीरीज 5 जुलाई से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

Related posts

सोनाक्षी के मामा ने जब बचाई शत्रुघ्न की शादी, फूट-फूट कर रो पड़े थे शॉटगन

nyaayaadmin

जब शबाना आजमी को मिला ‘पिद्दी’ सा रोल, रेखा से हुई जलन! ‘उसमें ऐसा क्या…’

nyaayaadmin

Bigg Boss OTT 3: पॉपुलर कंटेस्टेंट पर मंडराया एलिमिनेशन का खतरा

nyaayaadmin