29 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

55 घंटे बाद सिंह राशि में बनेगा त्रिग्रही योग…इन लोगों पर टूटेगी आफत

हरिद्वार. 16 अगस्त को ‘ग्रहों के राजा’ सूर्य देव अपनी ही मूल राशि सिंह में प्रवेश करेंगे . सूर्य देव एक राशि में लगभग 30 दिन तक रहते हैं और एक राशि में गोचर करने के बाद ठीक 1 साल बाद उस राशि में आते हैं. 16 अगस्त की शाम 7:53 मिनट पर सूर्य ग्रह सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. बुध और शुक्र ग्रह पहले ही सिंह राशि में गोचर कर रहे हैं. सिंह राशि में सूर्य देव के प्रवेश के बाद त्रिग्रही योग बनने से कुछ राशियों को लाभ होगा. साथ ही कुछ राशि के जातकों को बहुत सी परेशानियां भी झेलनी होंगी.

हरिद्वार के ज्योतिषी पंडित शशांक शेखर शर्मा ने लोकल 18 से बात करते हुए बताया कि सूर्य देव 16 अगस्त की शाम 7:53 मिनट पर अपनी मूल राशि सिंह में प्रवेश करेंगे. शुक्र और बुध ग्रह पहले से ही सिंह राशि में गोचर कर रहे हैं. सूर्य देव के सिंह राशि में जाने से त्रिग्रही योग बनेगा. यानि 55 घंटे बाद सूर्य देव के सिंह राशि में प्रवेश करने के बाद राजलक्ष्मी, शुक्रादित्य, बुधादित्य योग बनेंगे जिससे कुछ राशि के जातकों को अपार धन-संपत्ति और आकस्मिक लाभ मिलेगा लेकिन कुछ राशि पर इसका नकारात्मक प्रभाव भी पड़ेगा. सिंह राशि में त्रिग्रही योग के बनने से जहां कुछ राशि के जातकों को इसका लाभ प्राप्त होगा तो वहीं कुछ राशि पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ने से आफत भी आएगी.

इस राशि के जातकों को होगा नुकसान
कन्या राशि: ज्योतिषी पंडित शशांक शेखर शर्मा बताते हैं कि कन्या राशि के स्वामी बुध ग्रह हैं. सिंह राशि में त्रिग्रही योग बनने से कन्या राशि के जातकों पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. इस त्रिग्रही योग से कन्या राशि 12वें स्थान पर है जिस कारण कन्या राशि के जातकों का अनावश्यक रूप से खर्चा होगा. इस दौरान कन्या राशि के जातकों के जीवन में कोई ऐसी समस्या आने के योग ज्यादा बनेंगे जिसमें उनका अनुमान से अधिक धन खर्च होगा. साथ ही घर में किसी बुजुर्ग महिला के ऊपर उनके स्वास्थ्य को लेकर अधिक धन खर्च होने का योग भी बना हुआ है.

कन्या राशि के जातक करें ये उपाय
पंडित शशांक शेखर शर्मा बताते हैं कि कन्या राशि के स्वामी बुध ग्रह हैं तो कन्या राशि के जातकों को भगवान गणेश को मीठा भोगा लगाना लाभदायक होगा. साथ ही कन्या राशि के जातकों द्वारा कनक धारा स्तोत्र का पाठ करना बेहद ही लाभकारी होगा. इसके अलावा पक्षियों को दाना, पानी देना भी आपके लिए बेहद ही अच्छा साबित होगा. कन्या राशि के जातकों को इस दौरान यह उपाय करने से विशेष लाभ की प्राप्ति होगी.

Note: सिंह राशि में बन रहे त्रिग्रही योग के बारे में ओर अधिक जानकारी करने के लिए आप हरिद्वार के विद्वान ज्योतिषी पंडित शशांक शेखर शर्मा से उनके फोन नंबर 7895714521 और 9997509443 पर पूरी जानकारी ले सकते हैं.,

Tags: Astrology, Haridwar news, Local18, Uttarakhand news

FIRST PUBLISHED : August 14, 2024, 13:01 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ेंDisclaimer: इस खबर में दी गई जानकारी, राशि-धर्म और शास्त्रों के आधार पर ज्योतिषाचार्य और आचार्यों से बात करके लिखी गई है. किसी भी घटना-दुर्घटना या लाभ-हानि महज संयोग है. ज्योतिषाचार्यों की जानकारी सर्वहित में है. बताई गई किसी भी बात का Local-18 व्यक्तिगत समर्थन नहीं करता है.

Related posts

भविष्यफल: आज बढ़ेगा मान-सम्मान, कोई बड़ा व्यक्ति बनेगा मददगार, गुस्सा न करें

nyaayaadmin

बारिश के पानी से चमक सकती है किस्मत, कर्ज मुक्ति से लेकर धन लाभ में कारगर!

nyaayaadmin

घर में पुरुष सदस्य नहीं तो कौन करें श्राद्ध? यहां जानें पितृ शांति के उपाय

nyaayaadmin