29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

सोनाक्षी सिन्हा की प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच, सोनू सूद ने दी बधाई

01

(फोटो साभार: Instagram@sonu_sood@iamzahero)

नई दिल्ली: जहीर इकबाल से करीब 7 साल के रिलेशनशिप के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को शादी की. कपल को शादी के करीब 5 दिनों बाद एक अस्पताल से निकलते देखा गया, तो फैंस सोनाक्षी सिन्हा की प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे. इस बीच, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने सोनाक्षी सिन्हा को शुभकामनाएं देकर सबका ध्यान खींचा है. उन्होंने एक्ट्रेस की उपलब्धियों पर बात की है. (फोटो साभार: Instagram@sonu_sood@iamzahero)

02

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

सोनू सूद एक इवेंट में जब मीडिया से बातचीत कर रहे थे, तब सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी के बारे में सोनू सूद ने कहा, 'सोनाक्षी सिन्हा की शादी हो गई है. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. उन्होंने हमारी फिल्म (दबंग) से अपनी शुरुआत की थी. मैं उनके अच्छे जीवन की कामना करता हूं.' मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस अपने पति इकबाल के साथ कोकिलाबेन अस्पताल पहुंची थीं, जहां उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा रुटीन चैकअप के लिए भर्ती थे. (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

03

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को परिवारवालों की मौजूदगी में सिविल मैरिज की थी. इसके बाद कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की. इस पार्टी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. कपल ने अपनी शादी की पार्टी में जमकर डांस किया था. (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

04

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

सोनाक्षी ने अपनी शादी की पार्टी में सुर्ख लाल रंग की बनारसी सिल्क ब्रोकेड साड़ी पहनी हुई थी. उसमें गोल्डन कढ़ाई का वर्क था. यह एथिनिक फैशन लेबल 'रॉ मैंगो' के कलेक्शन से ली गई थी. उन्होंने हैवी जूलरी और हैवी मेकअप से अपना लुक कंप्लीट किया था. (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

05

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

सोनू सूद एक्टिंग के अलावा लोगों की निस्वार्थ भाव से सेवा करने के लिए भी मशहूर हैं. वे जल्द ही एक्शन फिल्म फतेह से निर्देशन में कदम रखने जा रहे हैं, जिसमें जैकलीन फर्नांडिस भी मुख्य भूमिका में हैं. सोनू सूद ने कहा, 'हम फिल्म की एडिटिंग कर रहे हैं, मैं अभी एडिटिंग करके ही आ रहा हूं. लेकिन मैं आप सब से बस यही कहना चाहता हूं कि यह फिल्‍म सबके लिए खास होगी.' (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

06

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

सोनू सूद की फिल्म साइबर अपराध की जटिलताओं और चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में कुछ बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस भी दिखाए जाएंगे, जिन्हें हॉलीवुड स्टंट कोरियोग्राफर ली व्हिटेकर की देखरेख में शूट किया गया है. आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, शक्ति सागर प्रोडक्शंस और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग भारत, अमेरिका, रूस और पोलैंड सहित कई स्थानों पर की गई है. (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

Related posts

‘क…क…क…किरण’, ये डायलॉग बोलते वक्त ‘डर’ में क्यों हकलाते थे शाहरुख?

nyaayaadmin

लकी अली ने IAS अधिकारी पर लगाए गंभीर आरोप, पति भी फंसे, शिकायत दर्ज

nyaayaadmin

Showtime: सस्पेंस-ड्रामा में इमरान हाशमी का कमबैक, विजय राज पड़े सबपर भारी

nyaayaadmin