29 C
Mumbai
October 3, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Duleep Trophy 2024: चिन्नास्वामी में होंगे दिलीप ट्रॉफी के मैच, रोहित-विराट खेलेंगे? हार्दिक-बुमराह नहीं

Indian Players In Duleep Trophy 2024: भारतीय टीम ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज़ खेली थी. इसके बाद टीम इंडिया का अगला असाइनमेंट बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट और टी20 सीरीज़ खेलना है. हालांकि श्रीलंका सीरीज़ के बाद बांग्लादेश सीरीज़ में करीब 40 दिनों का गैप है. अब इस गैप में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) समेत कई भारतीय स्टार्स घरेलू टूर्नामेंट की दिलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy 2024) खेलते हुए दिख सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलीप ट्रॉफी के मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होंगे. 

बता दें कि दिलीप ट्रॉफी में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह के खेलने पर संकट दिख रहा है. यह दो खिलाड़ी दिलीप ट्रॉफी का हिस्सा नहीं हो सकते हैं. 

हालांकि टूर्नामेंट के लिए आंध्र प्रदेश का अनंतपुर का वेन्यू तय किया गया था, जिसमें अब बदलाव होगा. क्रिकबज की एक रिपोर्ट के बताया गया का कि वेन्यू में बदलाव होगा. कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने क्रिकबज को वेन्यू बदलने के बारे में कहा, “यह फैसला भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की दरख्वास्त पर आया है. हम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच होस्ट कराने के लिए तैयार हो गए हैं.”

दिलीप ट्रॉफी के मुकाबले 05 सितंबर से खेले जाएंगे. हालांकि रोहित शर्मा और विराट कोहली 12 सितंबर से खेले जाने वाले टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में खेलते हुए दिख सकते हैं. 

हार्दिक-बुमराह नहीं आएंगे नज़र?

रिपोर्ट में बताया गया कि रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को छोड़कर बाकी तमाम टॉप प्लेयर्स को ट्रॉफी में खेलने के निर्देश दिए गए हैं. टॉप प्लेयर्स में केएल राहुल, शुभमन गिल, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, श्रेयस अय्यर और यशस्वी जयसवाल का नाम शामिल हो सकता है. वहीं रोहित शर्मा और विराट कोहली को खेलने और नहीं खेलना का विकल्प दिया गया है. 

वहीं इस टूर्नामेंट से हार्दिक पांड्या गायब नज़र आ सकते हैं. दरअसल हार्दिक रेड बॉल क्रिकेट नहीं खेलते हैं, जिसके चलते उनके सीरीज़ में हिस्सा लेने की उम्मीद नहीं है. इसके अलावा जसप्रीत बुमराह को भी घरेलू क्रिकेट खेलने से छूट दी जा सकती है. बाकी तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी भी इस सीरीज़ में हिस्सा नहीं ले सकते हैं क्योंकि वह रिहैब से गुज़र रहे हैं. 

 

ये भी पढ़ें…

Amit Rohidas: सेमीफाइनल से बाहर होने पर छलका अमित रोहिदास का दर्द, कहा- पूरी रात सो नहीं सका, जानबूझकर नहीं मारा…

Related posts

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज का कमाल, 17 छक्के और 5 चौके लगाकर 308 के स्ट्राइक रेट से गेंदबाजों को धो डाला

nyaayaadmin

IND vs AUS: भारतीय खेमे में हाहाकार मचाने को तैयार है ये कंगारू गेंदबाज, पढ़ें यशस्वी को लेकर क्या कहा

nyaayaadmin

Video: पेरिस ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल विनर स्वप्निल कुसाले महाराष्ट्र पहुंचे, दगडूशेठ गणपति के किए दर्शन

nyaayaadmin