October 3, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Litton Das: बांग्लादेश में क्या वाकई जला दिया गया था लिटन दास का घर? हिंदू क्रिकेटर ने तोड़ी चुप्पी

Litton Das On His House Burned Down: बांग्लादेश (Bangladesh) में बीते कई दिनों से माहौल बिगड़ा चल रहा है. देश की प्रधानमंत्री शेख हसीना देश छोड़कर फरार हो चुकी हैं, जिसके बाद कई जगहों पर हिंसा और प्रदर्शन देखने को मिला था. इसी बीच सोशल मीडिया पर बांग्लादेश के हिंदू क्रिकेटर लिटन दास के घर जलाए जाने की खबरें भी तेज़ी से वायरल हुई थीं. कहा जा रहा था कि आंदोलनकारियों ने लिटन दास के घर में आग लगा दी. अब खुद लिटन दास ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है. 

लिटन दास ने फेसबुक के ज़रिए अपने घर जलाए जाने की खबरों पर रिएक्शन दिया. उन्होंने बांग्ला में एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उनके घर जलाए जाने की तमाम खबरें झूठी हैं और वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं. उन्हें किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है. 

लिटन दास ने अपनी पोस्ट में लिखा, “प्यारे देशवासियो, मैं सभी को आदरपूर्वक एक बात बताना चाहता हूं. हाल ही में अलग-अलग मीडिया में हमारे घर पर हमले की खबर आई है, जिसमें कोई सच्चाई नहीं है. इन अफवाहों को कोई नहीं सुनता. मैं और मेरा परिवार अब तक पूरी तरह सेफ हैं. मेरा मानना ​​है कि हमारा देश एक धर्मनिरपेक्ष देश है. अब हमारा एक ही ध्येय होना चाहिए कि हम इस देश में धर्म, जाति से ऊपर उठकर एक साथ आगे बढ़ सकें.” देखें लिटन दास की पोस्ट इंग्लिश और बांग्ला में…

मशरफे मुर्तजा का घर जलाया गया था घर

बता दें कि बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा के घर पर हमला हुआ था. प्रदर्शकारियों ने मशरफे मुर्तजा के घर को आग के हवाले कर दिया था. दरअसल मशरफे मुर्तजा पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना की पार्टी बांग्लादेश आवामी लीग के सासंद थे. इसी की चलते गुस्साई आवाम ने उनके पर हमला किया था. 

 

ये भी पढ़ें…

टीम इंडिया की हार का मज़ाक उड़ा रहा था इंग्लैंड का पूर्व कप्तान, भारतीय दिग्गज ने ‘मुंहतोड़’ जवाब देकर बंद की बोलती

Related posts

IND vs SL: आज रोहित शर्मा-विराट कोहली की होगी वापसी, श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे से एक्शन में दिखेंगे भारतीय स्टार

nyaayaadmin

NZ vs AFG: वॉशरूम के पानी से बन रहा खाना, नोएडा के स्टेडियम की हरकत से पूरा क्रिकेट जगत शर्मसार

nyaayaadmin

KL Rahul Retirement: केएल राहुल के रिटायरमेंट की वायरल हो रही न्यूज, जानें क्या है पूरा सच

nyaayaadmin