29 C
Mumbai
July 2, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

प्रभास को Kalki के लिए मिले 80 करोड़, अमिताभ-दीपिका की फीस सुन कहेंगे- बस इतने

01

news18

नई दिल्ली. 'कल्कि 2898 एडी' वो फिल्म, जो साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है. मल्टीस्टारर फिल्म में साउथ के दिग्गज स्टार्स प्रभास, कमल हासन से लेकर राना दग्गुबाटि (राणा दागुबाती) नजर आ रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी भी फिल्म में कमाल करते दिखाई दे रही है. फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि 600 करोड़ के बड़े बजट में तैयार हुई ये फिल्म पहले दिन ही 200 करोड़ कमाकर बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली हैं.

02

news18

'कल्कि 2898 एडी' रिलीज हो गई है. फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये है. इस फिल्म में बड़े-बड़े स्टार्स लोगों को लुभा रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म में काम करने के लिए सभी कलाकारों को कितनी फीस मिली है?

03

news18

नाग अश्विन द्वारा डायरेक्ट साइंस-फिक्शन डायस्टोपियन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के लिए प्रभास को कितनी फीस मिली. हाल ही में एक रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ. जागरण की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास आमतौर पर एक फिल्म के लिए करीब 150 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. हालांकि, ''कल्कि 2898 एडी' के लिए प्रभास ने अपनी फीस आधी कर दी है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रभास ने 80 करोड़ रुपये की फीस ली है.

04

news18

फिल्म में साउथ के दिग्गज सितारों में से एक कमल हासन निगेटिव शेड में नजर आ रहे हैं. फिल्म में उन्होंने खलनायक 'काली' की भूमिका निभाई है, जो सुमति के बच्चे को मारने के लिए निकला है. रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के लिए उन्हें 18-20 करोड़ रुपये फीस के रुप में हासिल हुए हैं.

05

news18

फिल्म में दीपिका पादुकोण 'सुमति' की भूमिका निभा रही है. इस फिल्म में वह एक प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभा रही है. वो एक ऐसे बच्चे को जन्म देने वाली हैं, जो कल्कि 2898 की दुनिया में क्रांति ला देगा. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दीपिकाको अपने पहले तेलुगु प्रोजेक्ट के लिए 20 करोड़ रुपये फीस के तौर पर मिले हैं.

06

news18

फिल्म में अमिताभ बच्चन ने शक्तिशाली 'अश्वत्थामा' की भूमिका निभाई है. फिल्म में अपनी एंट्री के साथ लोगों का दिल जीतने वाले अमिताभ बच्चन भी इस मूवी के लिए खूब वाहवाही लूट रहे हैं. फिल्म के लिए उन्हें भी दीपिका पादुकोण के बराबर फीस यानी 20 करोड़ मिले हैं.

07

news18

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी प्रभास और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म का हिस्सा हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा को मेकर्स ने कल्कि के लिए सिर्फ 2 करोड़ रुपये फीस मिली है. हालांकि, इस रिपोर्ट्स पर मेकर्स ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.

Related posts

Kalki 2898 AD Collection Day 2: नहीं रुका प्रभास-अमिताभ का तूफान, छापे करोड़ों

nyaayaadmin

सुपरस्टार एक्ट्रेस का भाई, बॉक्स ऑफिस पर पिटीं 15 फिल्में, करोड़ों में है फीस

nyaayaadmin

Matka King में हुई इस टीवी एक्ट्रेस की एंट्री, क्राइम थ्रिलर में बरपाएंगी कहर

nyaayaadmin