29 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

अभिषेक बच्चन से तलाक की अफवाहों के बीच, वायरल हुआ Aishwarya Rai का इंटरव्यू

01

(फोटो साभार: Instagram@bachchan@aishwaryaraibachchan_arb)

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय का एक इंटरव्यू तब सुर्खियों में है, जब अभिषेक बच्चन से उनकी तलाक की अफवाहें छाई हुई हैं. ऐश्वर्या राय ने पुराने इंटरव्यू में पति के सरनेम से पुकारे जाने पर आपत्ति जताई थी. उन्होंने सासू मां जया बच्चन से पहले ही बयां कर दिया था कि महिलाओं को अपनी पहचान के लिए पति के नाम पर निर्भर नहीं होना चाहिए. (फोटो साभार: Instagram@bachchan@aishwaryaraibachchan_arb)

02

(फोटो साभार: Instagram@aishwaryaraibachchan_arb)

दिलचस्प बात यह है कि ऐश्वर्या राय का यह पुराना इंटरव्यू तब सुर्खियों में है, जब उनकी सासू मां जया बच्चन ने राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह द्वारा उन्हें 'श्रीमती जया अमिताभ बच्चन' कहकर संबोधित करने पर नाराजगी जताई है. (फोटो साभार: Instagram@aishwaryaraibachchan_arb)

03

(फोटो साभार: Instagram@bachchan)

ऐश्वर्या राय ने जब अभिषेक बच्चन से शादी की थी, तब वे भारतीय सिनेमा का बड़ा नाम थीं. इंटरव्यू में जब पत्रकार उन्हें 'ऐश्वर्या राय बच्चन' कहकर संबोधित करते हैं, तो वे हैरानी जताती हैं. वे प्रतिक्रिया देते हुए कहती हैं, 'ओह…यह टाइटल है. हे भगवान! सिर्फ ऐश्वर्या कहें, जिस तरह आप मुझे जानते हैं.' (फोटो साभार: Instagram@bachchan)

04

(फोटो साभार: Instagram@aishwaryaraibachchan_arb)

जब ऐश्वर्या से पूछा गया कि क्या 'राय बच्चन' उनका ऑफिशियल सरनेम है, तो वे बोलीं, 'प्रोफेशनल तौर पर ऐश्वर्या राय नाम से मशहूर हूं, जिन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी की है, तो जाहिर है कि ऐश्वर्या बच्चन. आप जो चाहें बना लें.' (फोटो साभार: Instagram@aishwaryaraibachchan_arb)

05

(फोटो साभार: Instagram@aishwaryaraibachchan_arb)

ऐश्वर्या राय ने अप्रैल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी. उनकी 13 साल की बेटी आराध्या बच्चन है. गौरतलब है कि एक्ट्रेस की सासू मां और सांसद जया बच्चन ने कुछ दिनों पहले राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह द्वारा 'जया अमिताभ बच्चन' नाम से बुलाने पर कड़ा विरोध जताया था. जया बच्चन ने याद दिलाया कि उनकी पहचान उनके पति के नाम से मुक्त है, हालांकि हरिवंश नारायण सिंह ने कहा कि उनके दिए दस्तावेजों में उनका नाम जया अमिताभ बच्चन दर्ज है. (फोटो साभार: Instagram@aishwaryaraibachchan_arb)

06

news18 Eng

जया बच्चन को कुछ दिनों बाद घटना का मजाक उड़ाते हुए देखा गया, जिससे संसद में भी हंसी के ठहाके लगे, लेकिन जब राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने जया बच्चन को पति के नाम से संबोधित किया, तो उन्होंने तंज कसते हुए उनसे अमिताभ के नाम का मतलब पूछ लिया.

07

news18 Hindi

उपराष्ट्रपति ने फिर जया को चुनाव प्रमाणपत्र पर नाम बदलने का सुझाव दिया, हालांकि उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया और कहा, 'नहीं सर. मुझे बहुत गर्व है. मुझे अपने नाम, अपने पति और उनकी उपलब्धियों पर बहुत गर्व है. ये ड्रामा आप लोगों ने नया शुरू किया है, ऐसा पहले नहीं था.'

Related posts

सुधांशु पांडे की याद आती है? इस सवाल पर चुप रह गई ‘अनुपमा’

nyaayaadmin

गुरदास मान ने रोकी अपनी फिल्म की शूटिंग, फिर ‘वीर जारा’ में किया था काम

nyaayaadmin

‘मैं पहले मरती हूं, तो दूसरी शादी नहीं करोगे’, ट्विंकल ने अक्षय को दी वॉर्निंग

nyaayaadmin