28 C
Mumbai
October 18, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

IND vs NZ: ‘रोहित शर्मा में नहीं है धोनी वाली बात’, ये किसने उठा दिया कप्तानी पर सवाल

Rohit Sharma IND vs NZ: टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट की पहली पारी में 46 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी. इसके जवाब में न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 402 रन बना दिए. टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के बाद पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने बताया कि रोहित की कप्तानी में क्या कमी है. मांजरेकर ने रोहित की कप्तानी की तुलाना महेंद्र सिंह धोनी से कर दी है. उन्होंने कहा कि रोहित में धोनी वाली बात नहीं है. 

मांजरेकर ने टीम इंडिया के परफॉर्मेंस को देखते हुए एक्स पर एक पोस्ट शेयर की. उन्होंने लिखा, ”धोनी के अंदर एक यूनिक क्वालिटी रही है. वे ज्यादा नुकसान होने से पहले ही बॉलिंग को चेंज कर देते थे. रोहित को यह क्वालिटी अपनी लीडरशिप में लाने की जरूरत है.” रोहित टीम इंडिया के लिए पहली पारी में महज 2 रन बनाकर आउट हो गए थे. हालांकि उन्होंने दूसरी पारी में अर्धशतक लगाया. रोहित ने 63 गेंदों का सामना करते हुए 52 रन बनाए. रोहित ने 8 चौके और 1 छक्का लगाया.

टीम इंडिया पहली पारी में 46 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी. इस दौरान विराट कोहली, सरफराज खान, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा और अश्विन जीरो पर आउट हो गए थे. इसके जवाब में न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 402 रन बनाए. उसके लिए कॉनवे ने 91 रनों की शानदार पारी खेली. रचिन रवींद्र ने शतक लगाया. उन्होंने 157 गेंदों का सामना करते हुए 134 रन बनाए. टिम साउदी ने 65 रनों की पारी खेली. भारतीय टीम के लिए दूसरी पारी में यशस्वी जयसवाल ने 35 रनों का योगदान दिया.

 

यह भी पढ़ें : Shakib Al Hasan: शाकिब अल हसन की जान को खतरा? आखिरी मैच से पहले बवाल! जानें पूरा मामला

Related posts

Photos: एक सीजन से कितनी कमाई करती हैं टीमें, क्यों जीत या हार का इनकम पर ज्यादा नहीं पड़ता फर्क

nyaayaadmin

Rohit Sharma: टीम इंडिया में रोहित शर्मा की किससे है लड़ाई? पूर्व बल्लेबाज ने खोल दिया बड़ा राज

nyaayaadmin

आज से होगा वर्ल्ड कप 2024 का आगाज, पहले ही दिन दो मुकाबलों का दिखेगा रोमांच; जानें टाइमिंग

nyaayaadmin