26 C
Mumbai
October 19, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Shakib Al Hasan: शाकिब अल हसन की जान को खतरा? आखिरी मैच से पहले बवाल! जानें पूरा मामला

Shakib Al Hasan Farewell Match: दक्षिण अफ्रीका की टीम दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने बांग्लादेश आई है. यह टेस्ट सीरीज 21 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है. इसके लिए दोनों टीमों का ऐलान भी हो चुका है. बांग्लादेश की टीम में अनुभवी खिलाड़ी शाकिब अल हसन भी हैं. माना जा रहा है कि यह शाकिब का आखिरी मैच होगा. लेकिन शाकिब अल हसन इस मैच में नहीं खेल सकते हैं. कहा जा रहा है कि इस मैच में शाकिब की जान को खतरा हो सकता है.

क्यों है शाकिब की जान को खतरा?
शाकिब अल हसन बुधवार रात दुबई पहुंचे, लेकिन सुरक्षा कारणों से उन्हें बांग्लादेश जाने से रोक दिया गया है. दरअसल, बांग्लादेश में प्रधानमंत्री शेख हसीना की सरकार के खिलाफ हाल ही में हुए हिंसक प्रदर्शनों में शाकिब का नाम भी सामने आया है. इस दौरान उनके खिलाफ कई आरोपों के तहत मामले दर्ज किए गए हैं और आशंका है कि अगर शाकिब देश लौटते हैं तो उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है.

शाकिब अल हसन, हसीना सरकार के समर्थक और बर्खास्त सरकार के सदस्य रहे हैं. इसके अलावा वे सांसद भी चुने गए थे. जब उन्हें टेस्ट टीम में शामिल किया गया तो मीरपुर में उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए, जिससे स्थिति और गंभीर हो गई है. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों को चिंता है कि अगर शाकिब इस टेस्ट में खेलते हैं और कोई अप्रिय घटना होती है तो इसका सीधा असर देश की छवि पर पड़ेगा.

इसी वजह से बोर्ड भी किसी तरह का जोखिम लेने से बच रहा है और शाकिब का फेयरवेल मैच खेलना अब संदेह के घेरे में है. ऐसे में शाकिब का क्रिकेट करियर विवादों से घिरा नजर आ रहा है और उनका अपना आखिरी मैच खेलने का सपना अधूरा रह सकता है.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए बांग्लादेश की टीम
नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), शादमान लस्लाम, महमुदुल हसन जॉय, जाकिर हसन, मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिट्टन दास (विकेटकीपर), जेकर अली, मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, नईम हसन , तस्कीन अहमद, हसन महमूद, नाहिद राणा.

यह भी पढ़ें:
IND vs NZ 1st Test: 55 साल बाद टीम इंडिया की हुई इतनी बुरी हालत, न्यूजीलैंड ने बेंगलुरु में दिन में दिखा डाले तारे

Related posts

IND vs BAN: इस दिन बांग्लादेश टी20 सीरीज के लिए होगा टीम इंडिया का एलान, पंत-बुमराह-सिराज-गिल-यशस्वी को मिलेगा आराम

nyaayaadmin

IPL 2025: मेगा ऑक्शन में सबसे महंगे बिके सकते हैं ये 3 खिलाड़ी, टूट जाएंगे सभी रिकॉर्ड

nyaayaadmin

ICC Hall of Fame: नीतू डेविड बनीं हॉल ऑफ फेम की दूसरी भारतीय महिला, कुक और डिविलियर्स के साथ मिली खास जगह

nyaayaadmin