30 C
Mumbai
October 17, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

राशिफल: आज इन 4 रा​शिवालों को होगा धन लाभ, बढ़ेंगे आय के स्रोत, मिलेगा फायदा!

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज मेष राशि वालों के लिए दिन काफी अच्छा रहेगा. आप अपने दैनिक कार्यों में सफल रहेंगे. आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए, अन्यथा आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आज आपको अपने रिश्तेदारों से कुछ खास उपहार मिल सकते हैं, जिससे आप खुश हो जाएंगे. दांपत्य जीवन में प्रेम की वर्षा होगी और आपके बीच समझ बढ़ेगी. नौकरीपेशा लोग आज अपने काम में काफी व्यस्त रहेंगे और उनके काम की सराहना होगी. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को आज कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना चाहिए, नहीं तो बाद में परेशानी हो सकती है.

भाग्यशाली अंक: नीला
भाग्यशाली रंग: 3

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का राशिफल आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा. आपको खुशी और सफलता मिलेगी. आपके मन में तरह-तरह के विचार आ सकते हैं, लेकिन आपको उन्हें काबू में रखना चाहिए. पारिवारिक मामलों में आप थोड़े उलझन में रह सकते हैं, लेकिन आपको अपने परिवार से बात करके उन्हें सुलझाना चाहिए. नौकरी में आपको सफलता मिलेगी और आप अपने काम पर ध्यान केंद्रित करेंगे. आपको आर्थिक लाभ भी होगा और आप अपनी इच्छा के अनुसार खर्च भी कर पाएंगे. आप अपनी कमाई से संतुष्ट रहेंगे और आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: गुलाबी

ये भी पढ़ें: कब है अहोई अष्टमी? बन रहे 5 शुभ संयोग, जानें पूजा मुहूर्त, तारों को देखने का समय, महत्व

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का राशिफल मिथुन राशि वालों के लिए कुछ मुश्किलें लेकर आ रहा है. आपको अपने काम में अधिक समय और मेहनत लगाने की आवश्यकता हो सकती है. आपको अपने विरोधियों से सावधान रहना होगा और उनसे बचना होगा. आपको किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए और सावधानी से आगे बढ़ना होगा. आज आपको हर बात पर प्रतिक्रिया करने की आवश्यकता नहीं है, बल्कि आपको शांत रहना चाहिए और पारिवारिक विवादों से बचना चाहिए. आपका गुस्सा आपके काम को बिगाड़ सकता है. इसलिए धैर्य से काम लेना आपके लिए बेहतर हो सकता है.

भाग्यशाली अंक: 2
भाग्यशाली रंग: भूरा

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज शेयर बाजार में काम करने वालों को अच्छा मुनाफा मिल सकता है. आपको अपने निवेश पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है जो आने वाले दिनों में आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. आज व्यापार में धन कमाने के कई रास्ते आपके लिए खुल सकते हैं. आज आपको अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से दूर रहने की जरूरत होगी. आपको अपनी वाणी और व्यवहार पर विशेष ध्यान देना होगा और अपने शब्दों का चयन सोच-समझकर करना होगा. आपको अपना काम लगन और उत्साह, समर्पण और प्रेम के साथ करना होगा.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: आसमानी नीला

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का राशिफल सिंह राशि वालों के लिए बहुत अच्छा है. आज आप काम में सफल रहेंगे. आपको अपने काम में दृढ़ता और धैर्य बनाए रखना होगा. आज आपको अपने विरोधियों से सावधान रहना होगा. आपको किसी पर भी जरूरत से ज्यादा भरोसा नहीं करना चाहिए. आज किसी भी बात पर प्रतिक्रिया करने की जरूरत नहीं है. आप शांत रहकर परिवार के बीच खुद को अपनी जगह पर रखने की क्षमता रखेंगे. क्रोध आपके काम को जोखिम में डाल सकता है. आपको अपने खर्चों पर ध्यान देना होगा क्योंकि आपको पैसों की कमी का सामना करना पड़ सकता है.

भाग्यशाली अंक: 5
भाग्यशाली रंग: हरा

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने समय का सही प्रबंधन करना चाहिए और अपने पसंदीदा शौक को पूरा करने में कुछ समय व्यतीत करना चाहिए. आज छात्रों को अपनी पढ़ाई से थोड़ा ब्रेक मिल सकता है जिससे उनमें फिर से उत्साह भर जाएगा. अपने काम में पूर्णता लाने के लिए आपको अपना मन शांत रखना होगा. आपको अपनी आय और व्यय का बजट बनाना चाहिए. आज का दिन आपके लिए थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो सकता है, इसलिए सावधान रहें और अपने काम का ध्यान रखें. आपको मानसिक रूप से मजबूत होने की आवश्यकता है ताकि आप अपना काम ठीक से कर सकें.

भाग्यशाली अंक: 7
भाग्यशाली रंग: पीला

ये भी पढ़ें: पहली बार रखना है करवा चौथ व्रत? नोट कर लें पूजा सामग्री, जानें पूजन मंत्र, कोई न रहे कमी

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का राशिफल आपके लिए कुछ नाराजगी भरा दिन हो सकता है. आपको अपने दैनिक कार्यों में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है. आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा, इसलिए आपको अपने स्वास्थ्य को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए. आपको अपने रिश्तेदारों से कुछ खास उपहार मिल सकते हैं. दांपत्य जीवन में प्यार बढ़ेगा और आपके बीच विश्वास भी बढ़ेगा. नौकरीपेशा लोग काम में व्यस्त रहेंगे और उनके काम की सराहना भी होगी. आज सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. आपको अपने बढ़ते खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा वरना बाद में परेशानी हो सकती है.

भाग्यशाली अंक: 12
भाग्यशाली रंग: लाल

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा आने वाला है. आपको अपने जीवन में नए रिश्ते बनाने का अवसर मिलेगा. अगर आपकी शादी की बात चल रही है तो आज आपको अपने रिश्ते को अंतिम रूप देने का मौका मिल सकता है. आपके घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है जिससे आपके परिवार में खुशियां आएंगी. आपके पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे और आपके बीच सामंजस्य बढ़ेगा. आज आपको कुछ नई चीजें खरीदने का मौका मिलेगा जो आने वाले दिनों में आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती हैं.

भाग्यशाली अंक: 10
भाग्यशाली रंग: मैरून

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है. आपको कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आपको अपने काम में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. आपको अपने फैसले सोच-समझकर लेने होंगे और अपने काम को स्थायी रूप से निपटाने की कोशिश करनी होगी. आपको अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना होगा. आपको अपने आस-पास के लोगों का सहयोग करना होगा और उनसे सही सलाह लेनी होगी. आपको अपने व्यवसाय में भी सावधानी बरतनी होगी. आपको अपने वित्तीय मामलों पर भी ध्यान देना होगा और अपने खर्चों को प्रबंधित करने का प्रयास करना होगा.

भाग्यशाली अंक: 4
भाग्यशाली रंग: नारंगी

ये भी पढ़ें: आज शरद पूर्णिमा की रात कब रखें खीर? जानें समय, विधि, खाने से होने वाले 3 फायदे

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए बहुत ही शानदार रहने वाला है. आपको सफलता के कई अवसर मिल सकते हैं और आपको इन अवसरों को सावधानी से लेने की आवश्यकता है. आज आपके दिमाग में नई योजनाएँ आ सकती हैं और आपको अपने आचरण पर ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है. पारिवारिक मामलों में आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आपको इन समस्याओं का सामना करने के लिए उनका सामना नहीं करना चाहिए. बल्कि आपको उनसे बात करके उन्हें सुलझाने का प्रयास करना चाहिए. नौकरीपेशा लोग अपने काम पर ध्यान केंद्रित करके अपने वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं.

भाग्यशाली अंक: 8
भाग्यशाली रंग: सफेद

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का राशिफल कुंभ राशि वालों के लिए अनुशासन और संयम का दिन रहेगा. आपको अपने काम में सफलता पाने के लिए धैर्य और दृढ़ता की आवश्यकता होगी. आपको अपने व्यवसाय में अधिक उत्साह और प्रगति के लिए प्रयास करना होगा. आज आपके लिए अपने व्यवसाय में नई योजनाओं को शुरू करने का समय हो सकता है. आपको अपने व्यवसाय में लाभ पर ध्यान केंद्रित करना होगा. आज का दिन आपके लिए धन लाभ का दिन हो सकता है. आपको समय-समय पर अपने निवेश पर नजर रखनी चाहिए. शेयर बाजार में आपको अच्छा मुनाफा मिल सकता है. आज का दिन आपके लिए अपने व्यवसाय में नए निवेश करने का समय हो सकता है.

भाग्यशाली अंक: 14
भाग्यशाली रंग: नेवी ब्लू

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन मीन राशि वालों के लिए बेहतरीन रहेगा. आज आपको किसी पुराने निवेश से अच्छा रिटर्न मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों को आज अच्छी पदोन्नति या वेतन वृद्धि का सामना करना पड़ सकता है. आज आपकी आय के स्रोत में वृद्धि हो सकती है. आज आपको प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई बड़ा सेटलमेंट मिल सकता है. अगर कोर्ट-कचहरी में आपके खिलाफ कोई केस चल रहा है तो फैसले में आपको अपना हक मिल सकता है. आज आप अपने पार्टनर के लिए कोई तोहफा ले सकते हैं और आपके बीच प्यार के नए फूल खिलेंगे. आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है और अपने खान-पान को स्वस्थ रखने की कोशिश करें.

भाग्यशाली अंक: 6
भाग्यशाली रंग: मैजेंटा

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

FIRST PUBLISHED : October 17, 2024, 05:43 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

5 प्रभावशाली मंत्र, जिसके जाप से घर में आएगी खुशहाली, सभी संकट होंगे दूर!

nyaayaadmin

दशहरे पर बन रहा दुर्लभ संयोग, इन तीन राशि वालों की लग जाएगी लॉटरी, होगा फायदा

nyaayaadmin

आपने भी घर के मंदिर में रखी है पितरों की तस्वीर? ऐसा करना सही या गलत?

nyaayaadmin