28 C
Mumbai
October 16, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

IPL 2025 मेगा ऑक्शन से पहले धोनी के चेले ने बदल ली पार्टी, अब कर रहा रोहित शर्मा का गुणगान

Sameer Rizvi Praises Rohit Sharma: चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 से पहले हुए ऑक्शन में समीर रिजवी पर 8.4 करोड़ रुपये की बोली लगाकर सनसनी फैला दी थी. समीर सीजन में 8 मैचों में केवल 51 रन ही बना सके, लेकिन उन्हें ज्यादा गेंद खेलने को नहीं मिल पाईं. मगर उन्होंने कुछ टॉप-क्लास शॉट्स लगाकर महफिल जरूर लूटी थी. CSK में उन्हें जरूर एमएस धोनी से बहुत कुछ सीखने को मिला होगा, लेकिन अब समीर ने धोनी नहीं बल्कि भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा का गुणगान करना शुरू कर दिया है.

तूफानी बैटिंग करने वाले 20 वर्षीय समीर रिजवी ने कहा, “रोहित शर्मा भाई की बैटिंग मुझे बहुत प्रोत्साहन देती है. उनके छक्के लगाने की काबिलियत मेरे अंदर जोश भर्ती है. मुझे उनकी बैटिंग पसंद है और उनका खेल के प्रति रवैया पसंद है. वो दुनिया के सबसे स्टाइलिश बल्लेबाज हैं.” समीर रिजवी इन दिनों अपने अटैकिंग गेम के लिए अधिक लोकप्रिय हैं, लेकिन एक यूट्यूब चैनल पर उन्होंने बताया कि उनका गेम पहले इतना आक्रामक नहीं था. रिजवी ने बताया कि एक बार अंडर-14 के दिनों में उन्होंने 195 गेंदों में महज 34 रन बनाए थे.

कई महीनों से नहीं खेले हैं क्रिकेट

समीर रिजवी को आखिरी बार IPL 2024 में ही खेलते देखा गया था और वो उसके बाद डोमेस्टिक क्रिकेट नहीं खेले हैं. वो डोमेस्टिक क्रिकेट में उत्तर प्रदेश के लिए खेलते हैं, लेकिन अपने छोटे से करियर में अब तक 7 मैचों में केवल 96 रन ही बना पाए हैं. आईपीएल की बात करें पिछले साल चाहे उनपर 8.4 करोड़ रुपये की बोली लगी थी, लेकिन इस बार मेगा ऑक्शन में विश्व के टॉप खिलाड़ी भी शामिल होंगे. इस कारण CSK अगर समीर को रिलीज करती है तो शायद उनपर अधिक ऊंची बोली नहीं लगेगी.

यह भी पढ़ें:

IN PICS: दानिश कनेरिया के चाचा भी पाकिस्तान के लिए खेले क्रिकेट, इन 7 गैर-मुस्लिम को टीम में मिल चुकी है जगह

Related posts

ENG vs AUS: दूसरे वनडे में इंग्लैंड के गेंदबाजों का कमाल, ऑस्ट्रेलिया 270 पर ढेर; अंतिम विकेट के लिए हुई 49 रनों की साझेदारी

nyaayaadmin

IND vs BAN 1st T20: सूर्या की कप्तानी में किसे-किसे मिलेगा मौका? जानें पिच-प्लेइंग 11 समेत ग्वालियर टी20 से जुड़ा सब कुछ

nyaayaadmin

इन दो टीमों ने सेमीफाइनल में कर लिया प्रवेश, भारत-पाकिस्तान-श्रीलंका बाहर; ग्रुप-बी की रेस है रोमांचक

nyaayaadmin