31 C
Mumbai
October 16, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

फिटनेस का मजाक उड़ाने वालों को हार्दिक पांड्या का मुंह तोड़ जवाब, यो-यो टेस्ट का स्कोर सुनकर चौंक जाएंगे आप

Hardik Pandya YO-YO Test Score: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों अलग ही फॉर्म में नजर आ रहे हैं. हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में हार्दिक ने गेंद और बल्ले से कमाल करते हुए मानिए महफिल लूट ली थी. हार्दिक की बैटिंग देखकर ऐसा लग रहा था कि गेंद उन्हें फुलबॉल के रूप में नजर आ रही थी. इसी बीच हार्दिक के यो-यो टेस्ट के स्कोर की बात सामने आई. 

हार्दिक को खराब फिटनेस के कारण अक्सर ट्रोल किया जाता है. इंजरी से हार्दिक का पुराना नाता रहा है, जिसके चलते हमेशा ही उनकी फिटनेस पर सवाल उठते हैं. 2023 वनडे वर्ल्ड कप में हार्दिक चोटिल हुए थे, जिसके बाद उन्हें वापसी करने में करीब 6 महीने से भी ज्यादा का वक्त लग गया था. कहा जाता है कि फिटनेस के चलते ही हार्दिक टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलते हैं. लेकिन अब खुद हार्दिक ने उनकी फिटनेस का मजाक उड़ाने वालों को करारा जवाब दिया. 

एक इवेंट में हार्दिक से उनके टॉप यो-यो टेस्ट स्कोर के बारे में सवाल किया गया, जिसके जवाब देकर हार्दिक ने सभी को चौंका दिया. 

इवेंट में हार्दिक से सवाल किया गया, “आपका टॉप यो-यो टेस्ट स्कोर क्या रहा?” जवाब में हार्दिक ने कहा, “21.7.” हार्दिक ने आगे कहा, “22 और हाफ या 22 और सात पर टेस्ट खत्म हो जाता है.”

बांग्लादेश टी20 सीरीज बने थे प्लेयर ऑफ द सीरीज

बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में हार्दिक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज रहे थे. उन्होंने 3 मैचों की 3 पारियों में 59.00 की औसत और 222.64 के स्ट्राइक रेट से 118 रन बनाए थे. इसके अलावा 1 विकेट चटकाया था. 

अब तक ऐसा रहा हार्दिक का करियर 

गौरतलब है कि हार्दिक ने अब तक 11 टेस्ट, 86 वनडे और 105 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल लिए हैं. टेस्ट में उनके नाम पर 532 रन और 17 विकेट हैं. इसके अलावा वनडे में हार्दिक ने 1769 रन बना लिए और 84 विकेट चटका लिए हैं. बाकी टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने अब तक 1641 रन और 87 विकेट ले लिए हैं.

 

ये भी पढ़ें…

मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया में बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेलेंगे या नहीं? कप्तान रोहित शर्मा के जवाब से पूरी तस्वीर साफ

Related posts

ENG vs PAK: इंग्लैंड ने पाकिस्तान को उसी के घर में घुसकर रौंदा, पारी और 47 रन की शर्मनाक हार

nyaayaadmin

IND vs BAN: रोहित शर्मा ने तोड़ा सचिन का सालों पुराना रिकॉर्ड, इस मामले में महेंद्र सिंह धोनी भी हैं पीछे

nyaayaadmin

IND vs BAN: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बांग्लादेश की जीत, भारत को 7 विकेट से दी शिकस्त; इस उलटफेर से दुनिया थी हैरान

nyaayaadmin