31 C
Mumbai
October 16, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Rohit Sharma PC: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने भरी हुंकार, जानें प्रेस कॉन्फ्रेंस की बड़ी बातें

Rohit Sharma Press Conference India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड की तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 16 अक्टूबर से हो रही है. पहला टेस्ट बेंगलुरु में खेला जाएगा, जिससे पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कीवी टीम के खिलाफ पूरी तैयारी के साथ उतरने का दावा किया है. रोहित ने बताया कि उनका ध्यान विपक्षी टीम के बजाय अपने प्रदर्शन को बेहतर करने पर रहेगा. इसके अलावा उन्होंने जसप्रीत बुमराह को उपकप्तान बनाए जाने पर भी प्रतिक्रिया दी.

रोहित शर्मा ने कहा, “अलग-अलग टीम हमारे सामने अलग-अलग चैलेंज पेश करती हैं. न्यूजीलैंड एक अलग टीम है और वो हमारे सामने एक नई चुनौती पेश करेगी, लेकिन हम उनके साथ काफी क्रिकेट खेले हैं. हम उनके प्लेयर्स, उनकी ताकत और कमजोरियों के बारे में जानते हैं. हमारा ध्यान पिछली शृंखलाओं से बेहतर प्रदर्शन करने पर रहेगा. हमारे सामने टीम कोई भी आ जाए, लेकिन हमें खुद को बेहतर करने पर ध्यान देना है. हमारा टारगेट यही है कि हम पिछली सीरीज से सबक लेकर और भी अच्छा प्रदर्शन करें.”

न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह को टीम इंडिया का उपकप्तान बनाया गया है. रोहित शर्मा ने बुमराह को लेकर बयान दिया कि उन्हें कप्तान बनाया जाना मैनेजमेंट के लॉन्ग-टर्म लीडरशिप रोल प्लान में से एक है. उन्होंने बताया कि बुमराह ने अभी से युवाओं को मेंटॉर करते हुए उनके साथ अपना अनुभव साझा करना शुरू कर दिया है. कप्तान रोहित मानते हैं कि जरूरत पड़ने पर बुमराह भारतीय टीम की कमान संभालने की काबिलियत रखते हैं.

Related posts

अश्विन और कोहली की सैलरी में कितना अंतर? जानें कानपुर टेस्ट के लिए दोनों दिग्गजों को कितनी मिलेगी रकम

nyaayaadmin

IND vs NZ: 1000 रन बनाने पर भी जीत की गारंटी नहीं, कोच गौतम गंभीर ने बताया विनिंग फॉर्मूला

nyaayaadmin

IND vs BAN 1st T20I: क्यों संजू सैमसन को अभिषेक शर्मा के साथ ओपनिंग करना चाहिए? ये हैं वजहें

nyaayaadmin