30 C
Mumbai
October 16, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

न अजय देवगन, न अक्षय कुमार बचा सके करियर, ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर का थामा हाथ

01

if

साल 2011 में सिंघम आई थी जो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी बॉलीवुड की सबसे सफल कॉप फ्रेंचाइजी में से एक है. इस फिल्म की तीसरी किश्त ‘सिंघम अगेन’ दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म में काजल अग्रवाल नजर आई थीं. ये उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी. (फोटो साभार-instagram@kajalaggarwalofficial)

02

ig

अजय देवगन संग काजल अग्रवाल की ये फिल्म हिट रही थी, लेकिन इसकी सफलता का उन्हें कुछ खास श्रेय नहीं मिल पाया था. अजय देवगन पूरी लाइमलाइट लूट ले गए थे. इसके बाद एक्ट्रेस अक्षय कुमार और अनुपम खेर संग फिल्म ‘स्पेशल 26’ में दिखी थीं. (फोटो साभार-instagram@kajalaggarwalofficial)

03

ig

अबतक आई काजल अग्रवाल की कोई भी बॉलीवुड फिल्म कुछ खास सफल नहीं रही है. ‘सिंघम’ के अलावा सभी फिल्मों को बॉक्स-ऑफिस पर असफलता का मुंह ही देखना पड़ा है. बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद काजल ने साउथ में वापसी कर ली. (फोटो साभार-instagram@kajalaggarwalofficial)

04

ig

काजल अग्रवाल ने साल 2004 में हिंदी फिल्म क्यों हो गया ना से करियर की शुरुात की थी. उसके बाद वो साउथ की फिल्म लक्ष्मी कल्याणम और चंदामामा में दिखी थीं. साल 2009 में वो राम चरण के साथ फिल्म ‘मगधीरा’ में दिखी थी. (फोटो साभार-instagram@kajalaggarwalofficial)

05

ig

ऑस्कर विजेता डायरेक्टर एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी ‘मगधीरा’ जबरदस्त हिट रही थी. ये फिल्म अबतक की सबसे बड़ी तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. इसकी सफलता ने काजल को रातों-रात स्टार बना दिया था. (फोटो साभार-instagram@kajalaggarwalofficial)

06

ig

काजल अग्रवाल साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शामिल थीं. उन्होंने राम चरण, प्रभास सहित कई लीडिंग एक्टर्स के साथ हिट फिल्में दी हैं. एक वक्त पर उनका इंडस्ट्री में ऐसा दबदबा था कि फिल्ममेकर्स रातों-रात एक्ट्रेसेस को काजल से रिप्लेस कर देते थे. (फोटो साभार-instagram@kajalaggarwalofficial)

07

ig

साउथ फिल्मों में जबरदस्त दबदबा कायम कर चुकीं काजल अग्रवाल ने साल 2020 में बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की. शादी के बाद एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से थोड़ा ब्रेक ले लिया था. साल 2022 में एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. (फोटो साभार-instagram@kajalaggarwalofficial)

Related posts

पीएम मोदी ने घुमाया फोन, लिया थलाइवा का हालचाल, कैसी है अब रजनीकांत की तबीयत

nyaayaadmin

दीपिका ने बच्चे का वीडियो किया शेयर, नजारा देख हंसी नहीं रोक पा रहे फैंस

nyaayaadmin

मिथुन को आज भी होता है अफसोस, किसी के आगे नहीं की दोनों बेटों की पैरवी

nyaayaadmin