30 C
Mumbai
October 16, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

Singham Again Fees Cast: करोड़ों चार्ज कर रहे हैं अजय देवगन

01

News18

नई दिल्ली. रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' ने हाल ही में इंटरनेट पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद हंगामा मचा दिया है. लगभग 5 मिनट के साथ इसे भारतीय सिनेमा का सबसे लंबा ट्रेलर कहा जा रहा है. यह फिल्म इस दिवाली 1 नवंबर को रिलीज होने के साथ ही धमाकेदार कमाई करने के लिए तैयार है. किसी फिल्म की सफलता काफी हद तक उसके बजट और स्टार की फीस पर भी निर्भर करती है और ऐसा लगता है कि रोहित शेट्टी ने अपने कॉप यूनिवर्स के इस फिल्म के लिए दिल खोलकर फीस कास्ट को दी है.

02

News18

अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, जैकी श्रॉफ, करीना कपूर और अर्जुन कपूर जैसे नामों के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड के तमाम बड़े चेहरे नजर आनेवाले हैं.

03

News18

जागरण में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, मसाला एक्शन फिल्म के लिए लीड हीरो यानी अजय देवगन ने 35 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. अपनी पिछली फिल्मों 'औरों में कहां दम था' और 'मैदान' की तुलना में लगभग 40% वृद्धि के बावजूद, सुपरस्टार ने यह सुनिश्चित किया कि वह फिल्म के लिए अनुचित हिस्सा न लें. ये फैसला उन्होंने रोहित शेट्टी के साथ उनकी अच्छी दोस्ती के खातिर शायद लिया होगा.

04

News18

हालांकि, लेडी सिंघम दीपिका पादुकोण को अजय से ही करीना कपूर खान से भी काफी कम फीस मिली है. दीपिका ने इस फिल्म के लिए 6 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. वहीं, कथित तौर पर फिल्म के लिए करीना कपूर खान को 10 करोड़ का भुगतान किया गया है.

05

News18

टाइगर श्रॉफ इस फिल्म से कॉप यूनिवर्स में एंट्री कर रहे हैं. वहीं एक्टर को उनके रोल के लिए 3 करोड़ की फीस दी गई है. विलेन अर्जुन कपूर को 6 करोड़ और सिंबा यानी रणवीर सिंह को अपने किरदार को दोबारा निभाने के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

06

News18

फिल्म के लिए अक्षय कुमार अपने 'सूर्यवंशी' अवतार को दोहरा रहे हैं और उन्हें फिल्म के लिए 20 करोड़ फीस के तौर पर दिए गए हैं. वहीं, जैकी श्रॉफ को उनके किरदार के लिए 2 करोड़ दिए गए हैं.

07

News18

आपको बता दें कि फिल्म के सभी कलाकार एवेंजर्स से प्रेरित कॉप यूनिवर्स बनाने के लिए एक साथ आ रहे हैं, जिसकी जड़ें रामायण में हैं, जहां अजय देवगन ने राम की भूमिका निभाई है, करीना कपूर खान ने सीता की भूमिका निभाई है, टाइगर श्रॉफ ने लक्ष्मण की भूमिका निभाई है, अक्षय कुमार ने गरुड़ की भूमिका निभाई है, दीपिका पादुकोण ने मां दुर्गा की भूमिका निभाई है. रणवीर सिंह ने हनुमान की भूमिका निभाई है और अर्जुन कपूर ने रावण की भूमिका निभाई है.

Related posts

एक्‍टर नहीं बनते, तो कहां नौकरी करते गोविंदा? बीकॉम के बाद क्‍या चाहती थीं मां

nyaayaadmin

24 साल में 29 फिल्में हुईं FLOP, फिर भी करोड़ों में है स्टार किड की फीस

nyaayaadmin

ट्विंकल खन्ना संग बेटी नितारा को देख, लोगों ने बताया अक्षय की फोटोकॉपी

nyaayaadmin