33 C
Mumbai
October 11, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

BGT 2024: रोहित शर्मा हो गए बाहर? टेंशन के मारे टीम इंडिया में मचेगी उथल-पुथल! ‘हिटमैन’ की जगह ये प्लेयर करेगा कप्तानी

Rohit Sharma unavailable BGT 2024: नवंबर और दिसंबर महीने में भारतीय टीम को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है. मगर उससे पहले ही टीम इंडिया को बहुत बड़ा झटका लग सकता है क्योंकि अटकलें हैं कि रोहित शर्मा सीरीज के पहले 2 मैच मिस कर सकते हैं. भारत-ऑस्ट्रेलिया पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 22 नवंबर से शुरू होगी, जो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final 2025) की दृष्टि से बहुत महत्वपूर्ण होगी.

अब पीटीआई के हवाले से BCCI के एक सूत्र ने बताया, “अभी इस स्थिति पर कुछ साफ नहीं हो पाया है. यह पता चला है कि रोहित ने BCCI अधिकारियों से संपर्क साधा है कि वो निजी कारणों से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो मैच मिस कर सकते हैं. यदि सीरीज शुरू होने से पहले इन संभावित निजी समस्याओं से निजात पा लिया जाता है तो रोहित सभी 5 मैचों के लिए उपलब्ध रह सकते हैं. आने वाले दिनों में अधिक जानकारी सामने आएगी.”

कौन ले सकता है रोहित शर्मा की जगह?

यदि रोहित शर्मा पहले 2 मैचों से बाहर होते हैं तो उनकी जगह अभिमन्यू ईश्वरन ले सकते हैं, जो दिलीप ट्रॉफी 2024 में इंडिया बी के कप्तान रहे थे. ईश्वरन का नाम इसलिए सामने आया क्योंकि वो बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान ऑस्ट्रेलिया में ही होंगे, जो एक सीरीज में इंडिया ए की कप्तानी करेंगे. ईश्वरन बहुत शानदार लय में चल रहे हैं. उन्होंने दिलीप ट्रॉफी में 2 शतकीय पारियां खेलीं और हाल ही में हुए ईरानी कप 2024 के मुंबई बनाम रेस्ट ऑफ इंडिया मैच में भी उन्होंने 191 रन की शतकीय पारी खेलकर सनसनी मचाई थी.

दूसरी ओर जहां तक कप्तानी का विषय है, रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम की कमान उपकप्तान जसप्रीत बुमराह संभाल सकते हैं. खैर स्थिति तभी स्पष्ट हो सकेगी जब BCCI या रोहित शर्मा खुद सामने आकर इस विषय पर कुछ घोषणा करेंगे.

यह भी पढ़ें:

कभी 200 रुपये में क्रिकेट खेलते थे हार्दिक पांड्या, संघर्ष ऐसा कि नाम हो जाएंगी आंखें; आज इतने करोड़ के हैं मालिक

Related posts

IND vs BAN: दूसरे टी20 में सूर्यकुमार ने हार्दिक पांड्या से नहीं करवाई गेंदबाजी, फैंस का फूटा गुस्सा; जमकर लगाई क्लास

nyaayaadmin

IPL 2025 में RCB के लिए खेलेंगे केएल राहुल? फ्रेंचाइजी ने दिया हिंट

nyaayaadmin

2011 वर्ल्ड कप के ‘हीरो’, विश्व कप में तीन बार सर्वाधिक विकेट; जहीर खान के रिकॉर्ड उड़ा देंगे होश

nyaayaadmin