33 C
Mumbai
October 11, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Watch: शाहीन अफरीदी को सूझी मस्ती, बीच मैदान में उड़ाया बाबर आजम का मजाक; पाकिस्तान-इंग्लैंड मैच का वीडियो वायरल

Shaheen Afridi Troll Babar Azam during PAK vs ENG Test: बाबर आजम इस समय खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. खासतौर पर टेस्ट क्रिकेट में उनका खराब दौर करीब 2 साल से चला आ रहा है क्योंकि इस फॉर्मेट में उन्होंने आखिरी बार कोई शतक या अर्धशतक दिसंबर 2022 में न्यूजीलैंड के खिलाफ लगाया था. अब मुल्तान में खेले जा रहे पाकिस्तान-इंग्लैंड पहले टेस्ट मैच का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें अफरीदी ने बाबर आजम का मजाक उड़ा दिया है.

पाकिस्तान चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक 156 रनों पर 6 विकेट खो चुका है और दूसरी पारी में अब भी 115 रनों से पिछड़ रहा है. मगर यह वायरल वीडियो इंग्लैंड की बैटिंग के समय का है जब हैरी ब्रूक और जो रूट क्रीज पर मौजूद थे. अबीपी लाइव इसकी पुष्टि नहीं करता है, लेकिन जब शाहीन गेंदबाजी कर रहे थे तभी वो कुछ कहते दिखे. वीडियो में आवाज नहीं है लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे वो ‘जिम्बू’ कहकर बाबर आजम को चिढ़ा रहे हैं.

बाबर आजम अक्सर जिम्बाब्वे के खिलाफ खूब सारे रन और शतक लगाने के लिए ट्रोल होते रहे हैं. अक्सर दावे किए जाते रहे हैं कि बाबर केवल जिम्बाब्वे के खिलाफ रन बनाते हैं, लेकिन अन्य टॉप टीमों के खिलाफ फेल हो जाते हैं. इसलिए उन्हें जिम्बू या फिर जिमबाबर नाम से भी खूब चिढ़ाया जाता है. बता दें कि बाबर इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में 30 रन और दूसरी पारी में महज 5 रन बनाकर आउट होगे हैं.

बाबर आजम का जिम्बाब्वे के खिलाफ रिकॉर्ड

बाबर आजम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 9 वनडे मैचों में 114.75 के अविश्वासनीय औसत से 459 रन बनाए हैं. वहीं टी20 मैचों में वो इस अफ्रीकी देश के खिलाफ 6 पारियों में 38.67 के औसत से 232 रन बना चुके हैं. मगर जब टेस्ट मैचों की बात आती है तो बाबर यहां भी फिसड्डी साबित हो जाते हैं. जिम्बाब्वे के खिलाफ उन्होंने 2 पारियों में सिर्फ 2 रन बनाए हैं.

यह भी पढ़ें:

BGT 2024: रोहित शर्मा हो गए बाहर? टेंशन के मारे टीम इंडिया में मचेगी उथल-पुथल! ‘हिटमैन’ की जगह ये प्लेयर करेगा कप्तानी

Related posts

Ratan Tata Death: ‘भारत का सच्चा रतन खो दिया’, सहवाग से लेकर नीरज चोपड़ा तक, रतन टाटा के निधन पर खेल जगत ने जताया शोक

nyaayaadmin

IND vs BAN: आप ताबड़तोड़ बल्लेबाजी क्यों कर रहे थे… ऋषभ पंत के जवाब से नहीं रुकेगी आपकी हंसी!

nyaayaadmin

IND vs BAN 2nd Test: कुलदीप-अक्षर को मिलेगा मौका? सिराज की होगी छुट्टी, ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग XI

nyaayaadmin