26 C
Mumbai
October 11, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

PAK vs ENG: रूट-ब्रूक की बल्लेबाजी के बाद अंग्रेज गेंदबाजों ने बरपाया कहर, हार के कगार पर पाकिस्तान

PAK vs ENG 4th Day Report: मुल्तान टेस्ट के चौथे दिन इंग्लैंड ने शानदार खेल का नजारा पेश किया. जो रूट और हैरी ब्रूक की बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद अंग्रेज गेंदबाजों का देखने को मिला. इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी 8 विकेट पर 823 रन बनाकर घोषित की. इस तरह इंग्लैंड को पहली पारी के आधार पर 267 रनों की बढ़त मिली. जिसके जवाब में पाकिस्तान का स्कोर चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 6 विकेट पर 152 रन है. पाकिस्तान पहली पारी के आधार पर इंग्लैंड से 115 रन पीछे है, लेकिन मेजबान टीम के 6 बल्लेबाज पवैलियन का रूख कर चुके हैं.

अब इंग्लैंड को पांचवे दिन महज 4 विकेट आउट करने होंगे. इस तरह पाकिस्तान पर हार का खतरा मंडरा रहा है. इससे पहले चौथे दिन जो रूट और हैरी ब्रूक ने पाकिस्तानी गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए. हैरी ब्रूक ने 317 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 29 चौके और 3 छक्के जड़े. जबकि जो रूट ने 262 रनों का योगदान दिया. वहीं, जैक क्राउली और बेन डकैट ने क्रमशः 78 रन और 84 रन बनाए. पाकिस्तान के लिए नसीम शाह और सैम अयूब ने 2-2 विकेट झटके. इसके अलावा शाहीन अफरीदी, आमरे जमाल और आगा सलमान ने 1-1 विकेट अपने नाम किया.

पाकिस्तान की शुरूआत दूसरी पारी में बेहद खराब रही. पहली ही गेंद पर क्रिस वोक्स ने अब्दुल्ला शफीक को आउट कर दिया. इसके बाद कप्तान शान मसूद 11 रन बनाकर चलते बने. जबकि बाबर आजम 5 रन बनाकर पवैलियन का रूख कर गए. साउद शकील ने 29 रन बनाए. पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान 10 रन बनाकर आउट हुए. इस वक्त पाकिस्तान के लिए आगा सलमान और आमेर जमाल क्रीज पर हैं. आगा सलमान ने 41 रन बनाए हैं. आमेर जमाल 27 रन बनाकर नॉटआउट लौटे.

अब तक इंग्लैंड के लिए गस अटकीसन और बेयरडन केर्स सबसे कामयाब गेंदबाज रहे हैं. गस अटकीसन और बेयरडन केर्स ने 2-2 बल्लेबाजों को आउट किया. इसके अलावा क्रिस वोक्स और जैक लीच को 1-1 कामयाबी मिली.

ये भी पढ़ें-

Babar Azam: मुल्तान टेस्ट की दूसरी में फ्लॉप फिर फ्लॉप हुए बाबर आजम, तो सोशल मीडिया यूजर्स ने यूं लिए मजे

Related posts

सचिन तेंदुलकर के सबसे ज्यादा टेस्ट रन का टूटने वाला है रिकॉर्ड? इतने मैचों में ‘भगवान’ से आगे निकल जाएंगे जो रूट

nyaayaadmin

ENG vs AUS: इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरह धोया, चौथा वनडे जीतकर सीरीज में बरकरार रखी जान

nyaayaadmin

अंपायर को एक ODI मैच में अंपायरिंग करने की कितनी मिलती है सैलरी?

nyaayaadmin