24 C
Mumbai
October 10, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

PAK vs ENG 1st Test: मुल्तान टेस्ट के दौरान पाक खिलाड़ी अबरार की हालत खराब, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

Abrar Ahmed PAK vs ENG: पाकिस्तान के स्पिनर अबरार अहमद अस्पताल पहुंच गए हैं. वे बुखार की वजह से पीड़ित हैं. अबरार पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मुल्तान में खेले जा रहे टेस्ट मैच का हिस्सा हैं. लेकिन वे टेस्ट के दौरान ही हॉस्पिटल पहुंच गए. पाकिस्तान की मुल्तान टेस्ट में हालत खराब हो गई है. उसने पहले बैटिंग करते हुए 556 रन बनाए थे. इसके जवाब में इंग्लैंड ने 7 विकेट के नुकसान के साथ 823 रन बनाकर पहली पारी घोषित कर दी.

क्रिकबज की एक खबर के मुताबिक अबरार अहमद मुल्तान टेस्ट के दौरान बुखार की चपेट में आ गए है. इस वजह से उन्हें टेस्ट के दौरान ही अस्पताल ले जाया गया. यहां उनका चेकअप होगा. हालांकि इसके बाद की जानकारी अभी तक सामने नहीं आ सकी है. अबरार ने इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान 35 ओवर फेंके. इस दौरान 174 रन दिए. हालांकि एक भी विकेट नहीं ले पाए.

इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की हालत खराब –

पाकिस्तान को हाल ही में बांग्लादेश ने टेस्ट सीरीज में हराया था. अब इंग्लैंड के खिलाफ भी उसकी हालत खराब है. इंग्लैंड ने 823 रन बनाकर पहली पारी घोषित की. जो रूट ने दोहरा शतक लगाया. उन्होंने 262 रन बनाए. इस दौरान 17 चौके लगाए. हैरी ब्रूक ने तिहरा शतक लगाया. उन्होंने 317 रन बनाए. ब्रूक ने 29 चौके और 3 छक्के लगाए. जैक क्राउली ने 78 रनों की पारी खेली.

पाकिस्तान फ्लॉप बॉलिंग –

पाकिस्तान के गेंदबाज सही समय पर ब्रूक और रूट को आउट नहीं कर सके. इसी वजह से इंग्लैंड का स्कोर 800 रनों के पार पहुंच गया. इसके साथ-साथ टेस्ट के लिहाज से मुल्तान की पिच भी ठीक नहीं रही. पाकिस्तान के लिए नसीम शाह ने 2 विकेट लिए. सैम अयूब ने 2 विकेट लिए. अयूब की इकॉनमी 7.20 रही. जमाल, आगा सलमान और शाहीन अफरीदी को 1-1 विकेट मिला. 

यह भी पढ़ें : Ratan Tata Death: टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि, नम आंखों से किया अंतिम दर्शन

Related posts

Neeraj Chopra: डायमंड लीग में चैंपियन बनने से चूके नीरज चोपड़ा, महज 1 सेंटीमीटर दूर रह गई ऐतिहासिक जीत

nyaayaadmin

PAK vs ENG: ‘मुल्तान का विकेट, गेंदबाजों की कब्रगाह’, पाकिस्तान-इंग्लैंड टेस्ट के बीच दिग्गज का बड़ा दावा

nyaayaadmin

Ratan Tata Death: टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि, नम आंखों से किया अंतिम दर्शन

nyaayaadmin