29 C
Mumbai
October 10, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Ratan Tata Death: ‘मेरा क्रिकेट से कोई ताल्लुक नहीं’, जब रतन टाटा को मजबूरी में बोलनी पड़ी थी ऐसी बात

Ratan Tata On Cricket: भारत के दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) अब इस दुनिया में नहीं रहे. उनके निधन से पूरा देश शोक में है. टाटा संस के पूर्व चेयरमैन के निधन पर क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गजों ने भी शोक व्यक्त किया. इसी बीच हम आपको बताएंगे कि कैसे एक बार रतन टाटा को मजबूरी में बोलना पड़ा था कि उनका क्रिकेट से कोई तालुल्क नहीं है. 

बता दें कि रतन टाटा ने 86 साल की उम्र में मुंबई के कैंडी ब्रीच अस्पताल में अपनी जिंदगी की आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया. टाटा संस के पूर्व चेयरमैन ने भारत के विकास में कई बड़े योगदान दिए. वहीं 2023 वनडे वर्ल्ड के दौरान रतन टाटा को लेकर झूठी खबरें फैलाई गईं कि वह क्रिकेटर को 10 करोड़ रुपये का इनाम देंगे. फिर इन खबरों को लेकर रतन टाटा ने खुद सबकुछ क्लियर करते हुए कहा था कि क्रिकेट से उनका कोई नाता नहीं है. 

दरअसल खबरें उड़ी थीं कि रतन टाटा ने अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान को इनाम के तौर पर 10 करोड़ रुपये देने की बात कही. इन अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए रतन टाटा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा था, “मैंने आईसीसी या किसी भी क्रिकेट विभाग को किसी भी क्रिकेट सदस्य को किसी भी खिलाड़ी पर जुर्माना या इनाम देने के संबंध में कोई सुझाव नहीं दिया है. मेरा क्रिकेट से कोई ताल्लुक नहीं है. कृपया इस तरह के व्हाट्सएप फॉरवर्ड और वीडियो पर तब तक विश्वास न करें जब तक कि वे मेरे आधिकारिक प्लेटफॉर्म से न आएं.”

अफगानिस्तान-पाकिस्तान मैच के बाद उड़ी थी अफवाह 

बता दें कि 2023 के वनडे वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को हराया था. इसके बाद से ही ऐसी अफवाहें उड़ने लगी थीं कि रतन टाटा ने अफगानिस्तान के राशिद खान को 10 करोड़ रुपये का इनाम देने का वादा किया. हालांकि इन खबरों में किसी भी तरह कोई सच्चाई नहीं थी. 

 

ये भी पढ़ें…

Ratan Tata Death: सहवाग से लेकर नीरज चोपड़ा तक, रतन टाटा के निधन पर खेल जगत ने जताया शोक

Related posts

Watch: भारी सिक्योरिटी के बीच बेटी से मिले मोहम्मद शमी, देखते ही लगाया गले; भावुक कर देगा ये वीडियो

nyaayaadmin

Most Maiden Overs In T20: सुनील नरेन से भुवनेश्वर कुमार तक… टी20 में सबसे ज्यादा मेडन ओवर डालने वाले टॉप-5 गेंदबाज

nyaayaadmin

IND vs BAN: बारिश के पानी से सराबोर कानपुर का मैदान, पहले दिन अश्विन ने तोड़ा रिकॉर्ड; जानें क्या-क्या हुआ

nyaayaadmin