30 C
Mumbai
October 10, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Ratan Tata Death: ‘भारत का सच्चा रतन खो दिया’, सहवाग से लेकर नीरज चोपड़ा तक, रतन टाटा के निधन पर खेल जगत ने जताया शोक

Sports World On Ratan Tata Death News: बुधवार को देश में शोक की लहर दौड़ गई, जब खबर सामने आई कि भारत के दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) का निधन हो गया. उनके गुजर जाने से खेल जगत में भी शोक देखने को मिला. वीरेंद्र सहवाग से लेकर नीरज चोपड़ा तक, खेल जगत के तमाम दिग्गजों ने रतन टाटा को श्रद्धांजलि दी. 

बता दें कि उन्होंने 86 साल की उम्र में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली. बीते कई दिनों से उनकी तबीयत खराब होने की खबरें तेज थीं. टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा के निधन पर खेल के कई दिग्गजों ने शोक जताया. 

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग एक्स पर लिखा, “हमने भारत का सच्चा रतन, रतन टाटा जी को खो दिया. उनकी जिंदगी हमारे लिए प्रेरणा होगी और वो हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे. ओम शांति.”

इसके अलावा भारत स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने एक्स पर लिखा, “श्री रतन टाटा जी के निधन के बारे में सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ.वह एक दूरदर्शी व्यक्ति थे और मैं उनके साथ हुई बातचीत को कभी नहीं भूलूंगा. उन्होंने पूरे देश को प्रेरणा दी. मैं प्रार्थना करता हूं कि उनके प्रियजनों को शक्ति मिले. ओम शांति.”

वहीं टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने लिखा, “श्री रतन टाटा जी के निधन से गहरा दुख हुआ. वह सिर्फ एक बिजनेस लीडर नहीं थे, लेकिन मिलियन लोगों के लिए सच्ची प्रेरणा थे. उनकी लगन, निष्ठा और भारत के विकास पर प्रभाव बेजोड़ है. हमने एक दिग्गज खो दिया, लेकिन उनकी विरासत हमेशा कायम रहेगी. आत्मा को शांति मिले.”

इसी तरह भारत के पूर्व बल्लेबाज शिखर धवन, पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह, पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा, पूर्व विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक, पूर्व बल्लेबाज कृष्णमाचारी और यूसुफ पठान तक कई दिग्गजों ने शोक जाहिर किया. यहां देखें रिएक्शन…

 

ये भी पढे़ं…

India vs Sri Lanka Women: भारत ने श्रीलंका से लिया एशिया कप फाइनल की हार का बदला, धमाकेदार जीत से सेमीफाइनल की उम्मीदें जीवित

Related posts

IND vs NZ: टीम इंडिया के साथ धोखा, रन आउट के मामले पर बवाल, जेमिमा ने बताया क्यों मानी अंपायर की बात

nyaayaadmin

एमएस धोनी को पछाड़ना ऋषभ पंत के लिए नहीं होगा आसान, इन आंकड़ों से पता चलेगा माही कितना हैं आगे

nyaayaadmin

पहले 41 पर गिरे 3 विकेट, फिर 2 ओवर में बने 50 रन, दिल्ली में टीम इंडिया का धमाका; नितीश रेड्डी और रिंकू सिंह का गरजा बल्ला

nyaayaadmin