30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

99% लोग नहीं जानते होंगे अन्नू कपूर का रियल नेम

01

ig

होस्ट के रूप में अलग पहचान बनाने के बाद अन्नू कपूर ने बार-बार खुदको एक प्रतिभाशाली एक्टर के तौर पर साबित किया है. फिल्मों के साथ ही वह अपनी निजी जिंदगी और अपने बयानों के चलते भी खबरों में छाए रहते हैं. (फोटो साभार-instagram @annukapoor)

02

ig

2-2 बार दूल्हा बन चुके इस एक्टर की निजी जिंदगी के बारे में बहुत कुछ लिखा गया है, लेकिन आज आपको उनसे जुड़ा एक ऐसा फैक्ट बताने जा रहे हैं जो आप यकीनन नहीं जानते होंगे. आज आपको ‘ड्रीम गर्ल’, ‘जॉली एलएलबी 2’, ‘पौरश्पुर’ जैसी फिल्मों और सीरीज में अभिनय का जलवा बिखेर चुके एक्टर अन्नू कपूर का रियल नेम बताने जा रहे हैं. (फोटो साभार-instagram @annukapoor)

03

ig

हाल ही में news18 इंडिया डायमंड स्टेट्स समिट में शिरकत करने के दौरान अन्नू कपूर ने अपने असली नाम का खुलासा किया. साथ ही उन्होंने नाम बदलने के पीछे की वजह से भी पर्दा उठाया. (फोटो साभार-instagram @annukapoor)

04

ig

अन्नू कपूर का असली नाम अनिल कपूर है. एक्टर ने खुलासा किया कि फिल्म इंडस्ट्री में पहले से ही अनिल कपूर थे जो मेनस्ट्रीम हीरो थे और इसी वजह से उन्हें अपना नाम बदलना पड़ा. (फोटो साभार-instagram @annukapoor)

05

ig

अन्नू कपूर ने रेडियो से करियर की शुरुआत की थी. उनके शो का नाम ‘सुहाना सफर विद अन्नू कपूर’ था. ये शो काफी लोकप्रिय हुआ था. एक्टर ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से पढ़ाई करने के बाद फिल्मों का रुख किया. (फोटो साभार-instagram @annukapoor)

06

ig

नेशन स्कूल ऑफ ड्रामा में पढ़ने के दौरान अन्नू कपूर थिएटर में हिस्सा लेते थे. एक्टर ने 23 साल की उम्र में नाटक ‘एक रुका हुआ फैसला’ में 70 साल के आदमी का किरदार निभा सभी को चौंका दिया था. (फोटो साभार-instagram @annukapoor)

07

ig

एक प्ले के दौरान श्याम बेनेगल ने उन्हें नोटिस किया और अपनी फिल्म ‘मंडी’ में कास्ट किया और यहीं से उनके फिल्मी सफर की शुरुआत हुई थी. बीतते वक्त के साथ फिल्म-दर-फिल्म अन्नू कपूर खुदको साबित करते गए और फिल्मों में आगे बढ़ते चले गए. (फोटो साभार-instagram @annukapoor)

Related posts

रणबीर-आलिया के नए घर में पड़े नन्ही राहा के पैर, वायरल हुआ वीडियो

nyaayaadmin

Kalki 2898 AD ने ‘जवान’ को दी पटखनी, 1 घंटे में बिकीं सबसे ज्यादा टिकटें

nyaayaadmin

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में पहुंचीं नेहा और आयशा शर्मा

nyaayaadmin