October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

55 साल का एक्टर, जिसने रशियन से की तीसरी शादी, अब डिप्टी CM बन कर रहा राजनीति

01

Pawan Kalyan Russian Wife

इस सुपरस्टार ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है. यह सुपरस्टार बॉबी देओल के साथ 150 करोड़ में बनी फिल्म 'हरि हरा वीरा मल्लु' में लीड रोल में नजर आएगा. इस सुपरस्टार की पहली शादी 1999 में दूसरी 2009 और तीसरी शादी साल 2013 में की. इतना ही इस साल सुपरस्टार ने भारी जीत हासिल की और एक राज्य का डिप्टी सीएम भी बना.

02

Pawan Kalyaam Movies

इस सुपरस्टार का नाम पवन कल्याण है. पवन का आज 56 साल के हो गए हैं. उनका आज बर्थडे है. पवन दिग्गज एक्टर चिरंजीवी और अभिनेता-निर्माता नागेंद्र बाबू के सबसे छोटे भाई हैं. वह राम चरण, अल्लू अर्जुन, साई धर्म तेज, वरुण तेज, निहारिका और वैष्णव तेज के चाचा भी हैं.

03

Pawan Kalyan first Wife

पवन कल्याण ने साल 1997 में नंदिनी से शादी की थी, लेकिन 1999 में दोनों अलग हो गए. 2008 में उनका तलाक हो गया. पवन कल्याण ने दूसरी शादी फिल्म 'बद्री' की लीड एक्ट्रेस रेणु देसाई की. रेणु और पवन ने कई सालों तक डेटिंग की और 2009 में शादी कर ली.

04

Pawan Kalyan Second Wife

पवन कल्याण और रेणु देसाई का 2012 में तलाक हो गया. इसके बाद, पवन ने रशियन एक्ट्रेस अन्ना लेज़नेवा से शादी से साल 2013 में शादी की. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 2 साल तक डेट किया था.

05

Pawan Kalyan Third Wife

अन्ना लेज़नेवा और पवन कल्याण की मुलाकात साल 2011 में एक रोमांटिक कॉमेडी 'तीन मार' की शूटिंग के दौरान हुई थी. यह मुलाकात प्यार में बदली और शादी करने का फैसला किया. उनके एक बेटी पोलेना अंजना पवनोवा और एक बेटा मार्क शंकर पवनोविच हैं.

06

Pawan Kalyan

वहीं, फिल्मों के साथ-साथ पवन कल्याण ने पॉलिटिक्स में भी हाथ आजमाया. उन्होंने साल 2008 में बड़े भाई चिरंजीवी के साथ मिलकर प्रजा राज्यम पार्टी बनाई. 2009 में हुए चुनाव में पार्टी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. 2011 में कांग्रेस के साथ मिल गई. पवन पार्टी से खुद को दूर कर दिया. लेकिन आंध प्रदेश की पॉलिटिक्स में इंटरेस्ट बनाए रखा.

07

Pawan Kalyan cm

पवन कल्याण ने साल 2014 में जनसेना पार्टी की बनाई और उन्होंने टीडीपी और बीजेपी को सपोर्ट किया. वहीं, 2019 के चुनाव में उन्होंने अकेले दम पर चुनाव लड़ा लेकिन कोई खास कमाल करने में विफल रहे. सियासी करियर में तमाम उतार चढ़ाव को पार करते हुए पवन कल्‍याण ने 2024 के विधानसभा चुनाव में बुलंदी का झंडा गाड़ दिया.

08

Pawan Kalyan N Chandrababu Naidu

लोकसभा-विधानसभा चुनावों में पवन की पार्टी ने एनडीए के पक्ष में आंध्र प्रदेश में सुनामी ला दी. उनकी पार्टी ने टीडीपी और बीजेपी से गठबंधन करते हुए 21 विधानसभा सीटों पर जीत का परचम लहराया. नतीजतन उन्हें आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम की कमान सौंपी गई.

Related posts

बांग्लादेश संकट के बीच वायरल हुआ हिना खान का पोस्ट- ‘हर निर्दोष मौत..’

nyaayaadmin

पति विक्की संग रोमांटिक हुईं अंकिता, कपल के फोटोशूट ने मचाया तहलका

nyaayaadmin

अमिताभ की लाइट वाली ड्रेस याद है? जैकेट से BIG B को लगा था झटका

nyaayaadmin