29 C
Mumbai
October 12, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

43 साल में इस वजह से नहीं बन पाई अमिताभ-रेखा की जोड़ी, एक्ट्रेस ने बताया कारण

01

Rekha Amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन और रेखा किसी पार्टी में जाते हैं, तो लोगों की निगाहें दोनों के हाव-भाव और रिएक्शंस पर ही रहती है. 'सिलसिला' में दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. लेकिन इसके बाद दोनों कभी साथ काम नहीं किया. इस फिल्म में अमिताभ-रेखा के अलावा जया बच्चन, शशि कपूर और संजीव कुमार भी थे.

02

Amitabh bachchan Birthday

'सिलसिला' को रिलए 43 साल हो चुके हैं. रेखा और अमिताभ बच्चन अब भी एक्टिव हैं. लेकिन फिर दोनों ने इतने सालों में कभी साथ काम नहीं किया. अमिताभ के बर्थडे पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेखा अमिताभ संग दोबारा का नहीं करने का कारण बता रही हैं.

03

Rekha Amitabh bachchan film

रेखा ने 2006 में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में माना था कि एक एक्ट्रेस के तौर पर अमिताभ बच्चन के साथ काम नहीं कर पाना उनके करियर को नुकसान हुआ. उन्होंने कहा, "मेरा नुकसान यह है कि एक एक्ट्रेस के रूप में अमित जी साथ काम करने का मौका नहीं मिला."

04

Rekha Amitabh bachchan jaya Bachchan

हालांकि रेखा ने खुशी जताई कि निर्माताओं ने उन्हें 'याराना' में नीतू सिंह और 'आखिरी रास्ता' में श्रीदेवी की आवाज डब करने का मौका दिया. इन दोनों ही फिल्मों में अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे. जब रेखा से पूछा गया कि उन्होंने और अमिताभ ने सिलसिला के बाद फिर से साथ काम क्यों नहीं किया, तो उन्होंने सोचने पर मजबूर करने वाला जबाव दिया.

05

Jaya Bachchan Rekha Amitabh bachchan

रेखा ने कहा, "मेरे हिसाब से एकमात्र तर्कसंगत जवाब यही है कि अमित जी के साथ सह-कलाकार बनने का इंतजार करना सार्थक है. सब कुछ सही समय पर सही कारण से होता है." रेखा ने आगे बताया कि यह समय बीतने की बात नहीं है, बल्कि निर्देशकों के निर्णय की बात है, जिन्हें अभी तक उनके साथ काम करने वाला प्रोजेक्ट नहीं मिला.

06

Rekha Amitabh bachchan silsila

रेखा ने कहा, "मुझे सच में लगता है कि सब्र का फल मीठा होता है. इस मामले में, समय का कोई महत्व नहीं है. यह मैं जानती हूं." बता दें, सिलसिला की शूटिंग से पहले ही रेखा और अमिताभ के अफेयर चर्चे थे, जिसे जया भी पूरी तरह से वाकिफ थीं. फिर भीं जया ने रेखा और अमिताभ के साथ इस फिल्म में काम किया.

07

Rekha Amitabh bachchan movie

यश चोपड़ा ने बड़ा रिस्क लेते हुए जया बच्चन और रेखा को कास्ट किया. इसके दोनों से वादा किया लिया कि सेट पर कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए. यश चोपड़ा के लिए जया और रेखा के साथ शूट करना आसान नहीं रहा था. दोनों के दिल में सुलग रही आग की आंच सेट पर महसूस हो जाती थी. यश चोपड़ा सिलसिला की मेकिंग के दौरान बेहद तनाव में रहते थे.

08

Amitabh bachchan Rekha

वहीं. अमिताभ बच्चन के लिए भी कम मुश्किल भरा समय नहीं रहा. जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी तो अमिताभ-रेखा के अफेयर के गॉसिप खूब छपते थे जबकि जया से उनकी शादी हो चुकी थी. ‘सिलसिला’ जब रिलीज हुई तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन बाद में ऐसी हिट हुई कि इस फिल्म को आज भी अमिताभ-रेखा की यादगार फिल्म मानी जाती है.

Related posts

गोविंदा 90s की टॉप एक्ट्रेस से करना चाहते थे ब्याह, सुनीता से तोड़ दी थी सगाई

nyaayaadmin

‘मैं बेहद डरी हुई थी’, फहाद अहमद संग शादी से पहले बुरी तरह खौफ में थीं स्वरा

nyaayaadmin

रोमांटिक मिजाज के संगीतकार, दोस्तों के बीच कहलाए ‘अमेरिकन लेडी’

nyaayaadmin