29 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Astro

4 सितंबर का राशिफल: इन 4 राशिवालों की रहेगी बल्ले-बल्ले, धन लाभ योग!

Daily Horoscope: 4 सितम्बर को बुधबार का दिन है और यह दिन भगवान श्रीगणेश एवं ग्रहों के राजकुमार बुध के लिये होता है, इस दिन सभी को श्री गणेश पर दूर्वा चढानी चाहिए एवं गाय को पालक अथवा कोई भी हरी घास खिलानी चाहिए. 4 सितंबर 2024 को बुधवार भाद्रपद माह शुक्ल पक्ष प्रतिपदा तिथि चन्द्रमा पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में रहेगा. आइये जानते हैं इस दिन किस राशि वाले जातक का कैसा रह सकता है हाल.

दैनिक राशिफल, 4 सितंबर 2024

मेष राशि- आज आपका लोगों के साथ सम्बन्ध अच्छा रहेगा, नौकरी एवं व्यापार करने वालों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. कार्य स्थल पर सहयोग मिलेगा, नये कार्य की योजना बन सकती है, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, परिवार के साथ समय व्यतीत करें.

वृषभ राशि- दिल और दिमाग दोनों को शांत रखने की आवश्यकता है, शांत मन से बैठ कर चिंतन और मंथन करने का समय है,वाणी पर संयम रखें, कार्य स्थल पर अपने लिये सहज रखें एवं लापरवाही ना करें.

मिथुन राशि- वाणी पर संयम रखें, क्रोध एवं आपसी सहयोगियों से मनमुटाव बचें. निवेश का योग बन रहा है, व्यापार में नई योजनाओं को क्रियान्वित करने की आवश्यकता है. व्यापार में दिमाग का प्रयोग अधिक करना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें: सितंबर में 3 बड़े ग्रहों का गोचर, 4 राशिवालों पर होगा शुभ प्रभाव, बढ़ेगी सुख-समृद्धि, नए मकान का योग!

कर्क राशि- आज का दिन आप के लिये बहुत अच्छा रहने वाला है, परिवार के साथ समय व्यतीत करिये, धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है. व्यर्थ के पचड़ों में पड़कर समय बर्बाद ना करें. धनोपार्जन के लिये बहुत उपर्युक्त समय है. जीवनसाथी के साथ मिलकर आप नई योजनाओं को क्रियान्वित करिये.

सिंह राशि- आज का दिन आपके लिये मिला-जुला रहने वाला है, परिवार के साथ समय व्यतीत करिये. परिवारिजनों के साथ से आपको कुछ नये एवं अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

कन्या राशि– आज आपके लिये कार्य स्थल, नौकरी, व्यापार आदि में दिन अच्छा रहेगा, किसी कार्य हेतु यात्रा का योग बन रहा है, प्रमोशन का भी योग है और ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. प्रेम सम्बन्ध मजबूत होंगे.

तुला राशि- यात्रा का योग बन रहा है, मानसिक रूप से थकान और अशांति रहेगी. आर्थिक स्थिति भी सामान्य रहेगी, सेहत में भी दिक्कत रह सकती है. हेल्थ का ध्यान रखें, खर्चे का योग है.

वृश्चिक राशि- आज आपके लिये दिन बहुत अच्छा रहने वाला है, परिवार में सहयोग प्राप्त होगा, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और कार्य स्थल पर आपको सहयोग प्राप्त होगा. किसी भी वाद-विवाद में आपको विजय प्राप्त होगी.

धनु राशि- स्वास्थ्य का ध्यान रखें कुछ उतार चढ़ाव संभव हैं, ऑफिस में सहकार्मियों का सहयोग प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आय में वृद्धि होगी और नौकरी में बॉस के साथ सहयोग बनाकर आप अपनी योजना में सफल हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: इस तारीख को जन्मे लोग होते हैं बहुत पॉवरफुल, कार्यों में होते सफल, नेतृत्व के साथ निर्णय की भी होती अद्भुत क्षमता

मकर राशि- मानसिक अशांति रहेगी पर किसी भी तरह की प्रतिस्पर्धा में सफलता प्राप्त होगी. सोसाइटी में स्टेटस बढेगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आर्थिक स्थिति भी सामान्य रहेगी. नौकरी में परिवर्तन के लिये यदि आप सोच रहे हैं तो उसके लिये अच्छा दिन है.

कुंभ राशि- आज का दिन थोड़ा अशांत दिख रहा है. आप सभी को वाणी पर संयम रखें, घर एवं ऑफिस एवं व्यापार में शांत मन से रहें अन्यथा व्यर्थ ही विवाद हो सकते हैं, कार्य में बढ़ोत्तरी के साथ नये अवसर प्राप्त होंगे.

मीन राशि- परिवार एवं जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करें. उनके सहयोग से आपको नये अवसर प्राप्त होंगे.मानसिक शांति रहेगी एवं कार्य की अधिकता रहेगी, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

FIRST PUBLISHED : September 3, 2024, 18:30 IST News18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

4 शुभ योग में गणेश चतुर्थी, घर पर करनी है गणपति स्थापना? जानें पूजा सामग्री

nyaayaadmin

2 शुभ योगों में चंद्र ग्रहण आज, मिथुन सहित इन 5 राशिवालों की खुलेगी किस्मत!

nyaayaadmin

Surya Grahan 2024:पितृ अमावस्या के दिन सूर्य ग्रहण, इन 4 राशियों पर बढ़ेगा संकट

nyaayaadmin