30 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

3 भाइयों और 1 बहन की कहानी, चुपके से आई और बन गई BLOCKBUSTER फिल्म

01

IMDb

ओटीटी पर इन दिनों एक धांसू तमिल फिल्म तहलका मचा रही है. मूवी में 3 भाइयों और 1 बहन की कहानी है. सिनेेमाघरों में लगने के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. हम जिस मूवी की बात कर रहे हैं उसका नाम है 'रायन'.

02

IMDb

तमिल भाषा में बनी 'रायन' में सुपरस्टार धनुष ने लीड रोल निभाया है. यह उनकी बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है. इसके अलावा धनुष ने फिल्म की कहानी भी लिखी है. इसकी कहानी लोगों को बहुत पसंद आई थी, जिसका फायदा बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त मिला. (फोटो साभार: IMDb)

03

IMDb

'रायन' में धनुष रायन के रोल में दिखते हैं. उनके अलावा प्रकाश राज, एसजे सूर्या, संदीप किशन, कालीदास जयराम जैसे सितारों ने अहम किरदारों को निभाया है. फिल्म की कहानी रायन और उसके भाई-बहन के इर्द-गिर्द बुनी गई है. (फोटो साभार: IMDb)

04

IMDb

इसकी कहानी में दिखाया गया कि रायन अपने भाई-बहनों में सबसे बड़ा है. एक बार उसके माता-पिता गांव से किसी काम के लिए शहर जाते हैं, लेकिन वापस नहीं लौटते और न ही उनका कुछ पता चलता है. इसके बाद रायन बहुत कम उम्र में अपने दोनों भाइयों और एक छोटी बहन को लेकर गांव से शहर पहुंच जाता है. (फोटो साभार: IMDb)

05

IMDb

शहर में रायन अकेले दोनों भाइयों और बहन का पालन-पोषण करता है. उनकी खुद की एक छोटी सी दुकान भी है, जिसकी कमाई से पूरा परिवार पलता है. इस बीच कुछ ऐसा हो जाता है, जिसकी वजह से रायन को मजबूरी में हथियार उठाना पड़ता है. इसके बाद फिल्म में जबरदस्त ट्विस्ट आता है. (फोटो साभार: IMDb)

06

IMDb

धनुष की 'रायन' हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई है. अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक देते ही फिल्म ने तहलका मचा दिया है. 'रायन' इंडिया में टॉप 10 ट्रेंडिंग लिस्ट में चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रही है. प्राइम वीडियो पर 'रायन' हिंदी समेत 5 भाषाओं में अवेलेबल है. (फोटो साभार: IMDb)

07

IMDb

आईएमडीबी की रिपोर्ट के मुताबिक, धनुष की 'रायन' 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी. इसने देशभर में 92 करोड़ रुपये की कमाई की. दुनियाभर में फिल्म का टोटल बिजनेस 154.4 करोड़ रुपये रहा. (फोटो साभार: IMDb)

Related posts

Renukaswamy Case: दर्शन को जेल में VIP ट्रीटमेंट देने वाले 7 ऑफिसर सस्पेंड

nyaayaadmin

क्लाइमैक्स पर बिदके अमिताभ, डायरेक्टर ने दी धमकी, सुपरस्टार का खत्म हुआ दौर

nyaayaadmin

अमिताभ के बाद मिथुन संग एक्शन करते दिखेंगे प्रभास, साथ होंगी जया प्रदा

nyaayaadmin