30.8 C
Mumbai
October 7, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

24 साल में 29 फिल्में हुईं FLOP, फिर भी करोड़ों में है स्टार किड की फीस

01

IMDb

किसी भी एक्टर के करियर में फिल्मों के हिट और फ्लॉप होने का खेल चलता रहता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्टार किड का नाम बताएंगे, जिन्होंने अपने दम पर सिर्फ एक हिट फिल्म दी है. अब वह फिल्मों में हीरोगिरी दिखाने के बाद खलनायकी में उतरने वाले हैं. हम जिसकी बात कर रहे हैं उनका नाम है अभिषेक बच्चन.

02

Instagram@bachchan

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिषेक बच्चन को लगभग 24 साल हो गए हैं. उन्होंने साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से अपने करियर की शुरुआत की थी, जो कमाई के मामले में औसत साबित हुई. तब से लेकर आज तक अभिषेक बच्चन का स्ट्रगल जारी है. ऐसा नहीं है कि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस नहीं चली हैं, लेकिन उनमें वह सिर्फ सपोर्टिंग रोल नजर आए थे. (फोटो साभार: Instagram@bachchan)

03

nstagram@bachchan

'रिफ्यूजी' के बाद अभिषेक बच्चन की बैक-टू-बैक 11 फिल्में फ्लॉप रहीं. उनकी पहली हिट फिल्म थी 'धूम'. इसमें उन्होंने पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया था, लेकिन फिल्म की सक्सेस का सारा क्रेडिट जॉन अब्राहम ले गए थे. दरअसल, फिल्म की पूरी कहानी जॉन के किरदार कबीर के इर्द-गिर्द घूमती है. (फोटो साभार: Instagram@bachchan)

04

Instagram@bachchan

अभिषेक बच्चन ज्यादातर हिट फिल्में मल्टी-स्टारर रही हैं. उन्होंने पूरे करियर में अपने दम पर सिर्फ एक हिट फिल्म दी है जिसका नाम है 'बंटी और बबली'. इसमें उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ काम किया था. वहीं, अमिताभ बच्चन भी फिल्म का हिस्सा थे. अभिषेक बच्चन बॉलीवुड में अपने पिता अमिताभ बच्चन की तरह कामयाब साबित नहीं हो पाए. (फोटो साभार: Instagram@bachchan)

05

Instagram@bachchan

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, 24 साल में अभिषेक बच्चन की 29 फिल्में फ्लॉप हुई हैं. उनकी आखिरी हिट 'हाउसफुल 3' थी. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी, जिसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख भी थे. यह अक्षय कुमार की पॉपुलर और सफल फ्रेंचाइजी में से एक है. (फोटो साभार: Instagram@bachchan)

06

Instagram@bachchan

बॉक्स ऑफिस पर इतनी फ्लॉप देने के बावजूद भी अभिषेक बच्चन स्टार कहलाते हैं. फ्लॉप फिल्मों की वजह से उनके स्टारडम को कोई फर्क नहीं पड़ा है. अभिषेक बच्चन आज भी किसी फिल्म में काम करने के लिए मेकर्स से 12 करोड़ रुपये की फीस चार्ज करते हैं. (फोटो साभार: Instagram@bachchan)

07

Instagram@bachchan

अब खबर है कि अभिषेक बच्चन फिल्म 'किंग' में नजर आएंगे. इसका डायरेक्शन सुजॉय घोष कर रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान, सुहाना खान और अभय वर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. शाहरुख खान की फिल्म में अभिषेक बच्चन खलनायक के रोल में नजर आएंगे. फिलहाल, फिल्म पर काम चल रहा है. (फोटो साभार: Instagram@bachchan)

Related posts

‘आई नहीं’ के बाद ‘चुम्मा’ से मचाया धमाल, पवन सिंह का बॉलीवुड में बढ़ा कद

nyaayaadmin

क्यों छठे माले से कूदे मलाइका अरोड़ा के पिता? पुलिस हर एंगल से कर रही जांच

nyaayaadmin

मशहूर विलेन को जब सताया करियर खत्म होने का डर, फिर 1 झटके में चमक गई किस्मत

nyaayaadmin