30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

210 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं शत्रुघ्न, बेटी को नहीं देंगे हिस्सा!

01

News18

नई दिल्ली. शत्रुघ्न सिन्हा और उनका परिवार इन दिनों इंडस्ट्री की खबरों में हॉट टॉपिक्स में से एक है. इकलौती बेटी सोनाक्षी सिन्हा की जहीर इकबाल संग शादी से पहले और अब फिर भाई लव के इस शादी में शामिल न होने की खबरें सुर्खियों में हैं. शत्रुघ्न खुद भी इस बात को कबूल कर चुके हैं कि इस शादी को लेकर उनके गर में तनाव था. लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा ने बेटी की खुशियों के लिए इस इंटरफेथ शादी के लिए राजी हुए. शत्रुघ्न सिन्हा के पास 210 करोड़ की संपत्ति है, लेकिन अपनी संपत्ति में से वो बेटी को कुछ भी नहीं देने वाले हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे, एक इंटरव्यू के दौरान शॉटगन ने खुद ये चौंकाने वाला खुलासा किया था. फाइल फोटो.

02

News18

शत्रुघ्न सिन्हा नामी एक्टर होने के साथ-साथ राजनेता भी है. 'कालीचरण' के 'प्रभाकर' के पास बिहार और मुंबई में ही नहीं, महरौली, देहरादून और दिल्ली में भी करोड़ों की प्रॉपर्टी है. 210 करोड़ के मालिक 77 साल के ये एक्टर अपनी बेटी को अपनी संपत्ति से फूटी कौड़ी भी नहीं देने वाले हैं. ऐसा क्यों? इसका खुलासा खुद एक्टर ने किया था. फाइल फोटो.

03

News18

लोकसभा चुनाव 2024 में पश्चिम बंगाल के आसनसोल से शत्रुघ्न सिन्हा ने लगातार दूसरी बार जीत हासिल की है. शत्रुघ्न सिन्हा 5 बड़े मकानों के मालिक हैं, जो पटना, मुंबई, महरौली, देहरादून और दिल्ली में स्थित हैं. मुंबई स्थित उनके घर 'रामायणा' की कीमत ही 88 करोड़ है. इतनी संपत्ति होने के बाद भी वो अपनी बेटी के नाम कुछ नहीं करने वाले हैं. इसके पीछे का कारण कुछ साल पहले चुनाव के दौरान अपनी संपत्ति हलफनामे में बताई थी. फाइल फोटो.

04

news18

दरअसल, तब एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा से जब पूछा गया कि उनकी प्रॉपर्टी में कितना-कितना हिस्सा बेटी और बेटों को मिलेगा. तब उन्होंने कहा था, 'मैं अपनी बेटी को कुछ नहीं दूंगा. मेरी बेटी अब सेल्फ डिपेंडेंट है, अच्छा कमा रही है. उसे किसी का मोहताज होने की जरूरत नहीं है और मुझे इसपर गर्व है. मेरी बेटी को मुझसे कुछ नहीं चाहिए ये उसने साफ कर दिया है और मुझे उसके इस विश्वास पर गर्व है. उसने आज तक जो कुछ भी हासिल किया है अपने दम पर किया है और वो हमेशा खुश रहे यही प्रार्थना करता हूं.' फाइल फोटो.

05

Istaga

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा ने मुंबई में एक अपार्टमेंट खरीदने के लिए अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा से 11.58 करोड़ रुपये उधार लिए थे. इस घर की कुल कीमत 14 करोड़ रुपये है. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बाद दोनों नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं. हालांकि, जहीर इकबाल को इंडस्ट्री में ज्यादा पहचान नहीं मिली, लेकिन उनके पिता एक बड़े बिजनेसमैन हैं. फाइल फोटो.

06

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

साल 2010 में सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म दबंग से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद सोनाक्षी ने कई फिल्में कीं लेकिन 'राउडी राठौड़', 'आर राजकुमार', 'लुटेरा', 'लिंगा', 'दबंग 2', 'सन ऑफ सरदार', 'मिशन मंगल', 'अकीरा', 'इत्तेफाक', 'हॉलीडे' जैसी सफल फिल्में कर चुकी हैं. फाइल फोटो.

07

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @aslisona)

इसके अलावा सोनाक्षी कुछ बिजनेस में भी पैसा इनवेस्ट की हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी का मुंबई में एक आलीशान फ्लैट है और कुछ लग्जरी कारें भी है. सोनाक्षी के पास 100 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी है. फाइल फोटो.

Related posts

सोनाक्षी की ‘दहाड़’ से ज्यादा खतरनाक है ये सीरीज, 7 प्लस है Imdb रेटिंग

nyaayaadmin

11 साल बाद भी कायम है इस फिल्म का जलवा, दर्शकों को रुला गई थी लव स्टोरी

nyaayaadmin

VIDEO: सोनाक्षी सिन्हा को किस बात का है तनाव? शादी से 2 दिन पहले बदला तेवर

nyaayaadmin