29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Crime

21 साल की लड़की को दूसरी जाति के लड़के से हुआ प्रेम, बाप ने बुक कराई कैब…

नई दिल्ली. दिल्ली के कंझावला एरिया में रविवार रात 9 बजे के आसपास दिल्ली पुलिस को एक कॉल आती है. इस पुलिस कॉल के बारे में आगे बताएंगे उससे पहले आपको बता दें कि आजकल बड़े शहरोंकी लड़कियां ही नहीं बिहार के मुजफ्फरपुर जैसे शहरों और गावों की लड़कियां भी प्यार मोहब्बत में खूब आंखें चार करने लगी हैं. गांव-देहात की लड़कियां भी इंटरनेट और मोबाइल के युग में खूब इश्क लड़ा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिहार की लड़कियां तो देश के किसी भी दूसरे राज्य की लड़कियों से कहीं आगे निकल गई हैं. देश में सबसे ज्यादा इंटरनेट की खपत बिहार में ही होती है और वह भी रात के समय सबसे ज्यादा.

बहरहाल पीसीआर कॉल की कहानी से पहले आपको बता दें कि बिहार की मुजफ्फपुर की एक लड़की रागिनी (नाम बदला हुआ) को दूसरे जाति की लड़के से प्यार हो गया और प्यार में वह बूरी तरह पागल हो गई. पागलपन की हद इतना कि शादी में कुछ भी करने को तैयार हो गईं. लेकिन, पिता और घरवालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं हो रहा था. लड़की की मां ने अपनी बेटी की कहानी पति से कह दी. यहीं से खेल शुरू हो जाता है.

10 दिन पहले तक साथ-साथ लड़े थे लोकसभा का चुनाव… अब पानी को लेकर कांग्रेस और ‘आप’ एक-दूसरे पर फोड़ेंगे ‘मटका’

मुजफ्फरपुर की 21 साल की लड़की अपने पिता और भाई के कहने पर भी लड़के को छोड़ने को तैयार नहींं थी. तभी अचानक एक दिन पिता ने रात को एक कैब बुक कराई. लड़की को पिता ने बोला चलो बेटी तुम्हें आज उस लड़के से शादी करवा ही देते हैं. लड़के पास चलते हैं तुम खुशी-खुशी उसके साथ जीवन गुजारना. लड़की भी खुशी-खुशी कैब में बैठ गई. इसके बाद जो कुछ हुआ वह आप रोहिणी के डीसीपी से सुन लें.

डीसीपी रोहिणी डॉ जी एस सिद्धू ने सोमवार को एक सनसनी खेज मर्डर मिस्ट्री का खुलासा किया. सिद्धू ने कहा, ‘कल रात 9 बजे के आसपास पुलिस एरिया कंझावला के चांदपुर गांव के खेतों में एक लड़की की बॉडी पड़ी हुई है. स्थानीय लोगों से पूछताछ में बताया कि एक कैब आई थी, जिसमें एक दो लोग थे और उसमें एक शख्स को भागते हुए देखा गया. हमलोगों ने एक टीम बनाई और 12 घंटे के अंदर सर्विलांस कर हमने आरोपी को पकड़ लिया. आरोपी शख्स लड़की का पिता है. आरोपी ने बताया कि लड़की की किसी दूसरे जाति के लड़के साथ संबंघ हो गया था. यह मेरे परिवार के लिए सही नहीं था. कई बार हमलोगों ने समझाया लेकिन इज्जत के खातिर हत्या करनी पड़ी.

जेल में केजरीवाल से मुलाकात के बाद आतिशी को किस बात पर आया गुस्सा… LG पर हुई हमलावर तो बीजेपी ने भी दिया करारा जवाब

डीसीपी के मुताबिक, पिता प्रेमनगर में बड़ा बेटा नरेला में रहता है. हमलोगों ने कैब को भी कब्जे में ले लिया है. कैबचालक की मर्डर में किसी तरह का कोई रोल अभी तक सामने नहीं आय़ा है. हमलोग उससे पूछताछ कर रहे हैं. लड़की के पिता का नाम नंद किशोर है और दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में किराए के मकान में रहता है और उसकी उम्र 46 साल है. आरोपी के मुताबिक, उनकी बेटी परिवार की मर्जी के खिलाफ अपनी पसंद के लड़के से शादी करना चाहती थी. अपराध में इस्तेमाल हथियार, कागज काटने वाला ब्लेड, जिसका उपयोग अपराध करने में किया जाता है बरामद कर लिया गया है.

Tags: Bihar News, Delhi news, Delhi police, Love, Muzaffarpur news

FIRST PUBLISHED : June 17, 2024, 17:33 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

शीना बोरा की गायब हड्डियों की असल कहानी से पर्दा उठाती किताब

nyaayaadmin

अदाएं – इशारे पड़े भारी, हुई तलाशी.. फटी रह गईं सबकी आंखें, 3 युवतियां अरेस्‍ट

nyaayaadmin

साइबर क्राइम का ‘अदृश्य जाल’, यहां 40,000 का बर्गर तो UBER पर 60% डिस्काउंट…

nyaayaadmin