29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

2022 की हॉरर थ्रिलर का हर एपिसोड देखना पड़ेगा भारी, 7.1 है Imdb रेटिंग

01

Khatarnak Web Series

यह हॉरर थ्रिलर सीरीज 2022 में आई थी. इस सीरीज में कोई बड़ा लीड हीरो नहीं था. सिर्फ एक्ट्रेस के दम इस सीरीज की आईएमडीबी रेटिंग 7.1 है. इस सीरीज को देखने के लिए आपको अपने दिल और दिमाग को पर नियंत्रण करना होगा. कौन-सी है ये सीरीज? आइए जानते हैं…

02

Horror Thriller Web Series

सीरीज में दिग्गज एक्टर सौरभ शुक्ल अहम रोल में जबकि टिस्का चोपड़ा लीड रोल प्ले किया है. यह कहानी एक माइथोलॉजी पर बेस्ड है. इसमें कई तरह के अंधविश्वास भी दिखाए गए हैं.

03

Web Series Dahan

7.1 आईएमडीबी रेटिंग वाली इस सीरीज का नाम 'दहनः राकन का रहस्य' है. इस सीरीज के 9 एपिसोड हैं. पहले एपिसोड की शुरुआत ही एक डरावने सीन से होती है.

04

Tisca Chopra

एक माइंस में एक आदमी अपनी बेटी के साथ जाता है. फिर एक हादसा होता है. इस माइंस के साथ एक माइथोलॉजी और अंधविश्वास भी जुड़ा है. इस माइन में कैमिकल रिएक्शन होता है.

05

Horror Web Series News

इस कैमिकल रिएक्शन की वजह से लोग एक जॉम्बी की तरह हरकते हैं. लोगों का लगता है कि वे शापित हो गए हैं और उसे ठीक करने के लिए किसी तांत्रिक की जरूरत होगी.

06

Tisca Chopra dahan

'दहनः राकन का रहस्य' की कहानी आपको बांधे रखती है. इसके हर एपिसोड में खतरनाक ट्विस्ट और टर्न देखन को मिलते हैं. अगर आप हल्का से भी आगे-पीछे होते हैं, तो आप बहुत कुछ मिस कर देंगे.

07

Dahan Web Series

'दहनः राकन का रहस्य' को आप डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देख सकते हैं. सीरीज को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा था. न्यूज18 ने सीरीज को 5 में से 3 रेटिंग दी थी.

Related posts

सोनाक्षी की शादी में पहुंची भाभी तरुणा सिन्हा, लूटी लाइमलाइट, दिए पोज

nyaayaadmin

पोस्टर की वजह से ट्रोल हो रहीं माधुरी दीक्षित, आखिर क्या है पूरा मामला?

nyaayaadmin

किस पछतावे में तड़प रहे हैं मलाइका के BF अर्जुन कपूर? लिखा दर्द भरा पोस्ट

nyaayaadmin