29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

2016 की साइको थ्रिलर, जिसे ऑडियंस ने बताया महाबकवास, फिर भी मिली 8 IMDb रेटिंग

01

Charuseela Movie 2

यहां हम आपको एक 'दृश्यम' और 'अंधाधुन' जैसी सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म के बारे में बता रहे हैं. फिल्म में कोई बड़ा हीरो नहीं है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा नाम नहीं होने की वजह से भले ही कमाल नहीं कर सकी, लेकिन इसकी आईएमडीबी रेटिंग 8.0 है. फिल्म में लीड एक्ट्रेस ही विलेन निकलती है. (फोटो साभारः यूट्यूब वीडियोग्रैब)

02

Charuseela Movie

फिल्म की कहानी एक पॉपुलर उपन्यासकार और सुपरहिट नॉवेल से जुड़ी है. नॉवेल का नाम चारुशीला है. इस उपन्यासकार की एक महिला फैन ज्योत्सना को लगता है कि यह नॉवेल उसकी लाइफ से मिलता है. (फोटो साभारः यूट्यूब वीडियोग्रैब)

03

Charuseela Movie

लेखक का एक्सीडेंट हो जाता है. यह फैन उसकी देखभाल करती है. काफी केयरिंग के बाद वह इस उपन्यासकार को ही मारने की कोशिश करती है. ऐसा वो क्यों करती है? हालात बदलते हैं जब उस लेखक का एक्सीडेंट हो जाता है। (फोटो साभारः यूट्यूब वीडियोग्रैब)

04

Charuseela Movie

इस साइको थ्रिलर फिल्म की कहानी आपको बांधे रखती है. इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो और यूट्यूब दोनों पर देख सकते हैं. फिल्म का नाम 'चारुसीला' है. फिल्म में रश्मि गौतम लीड रोल में हैं. (फोटो साभारः यूट्यूब वीडियोग्रैब)

05

Charuseela Movie 3-

वहीं, तमिल एक्टर राजीव कंकला ने फिल्म में उपन्यासकार का रोल निभाया है. फिल्म में काफी ट्विस्ट और टर्न हैं. यह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी. यहां तकि इसके रिव्यू भी काफी नेगेटिव मिले हैं. (फोटो साभारः यूट्यूब वीडियोग्रैब)

06

Charuseela Movie 1

लेकिन इसकी आईएमडीबी रेटिंग 8.0 है. फिल्म को श्रीनिवास रेड्डी वुय्युरु ने किया था. यह फिल्म सितंबर 2016 को रिलीज हुई. यूट्यूब पर इसके हिंदी वर्जन को 3.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. (फोटो साभारः यूट्यूब वीडियोग्रैब)

07

Charuseela Movie

आईएमडीबी के मुताबिक, यह फिल्म स्टिफन किंग की किताब 'मिजरी' पर आधारित है. यह नॉवेल 1987 में आया था. हालांकि मेकर्स की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई. (फोटो साभारः यूट्यूब वीडियोग्रैब)

Related posts

लव सिन्हा ने बहन सोनाक्षी के ससुर पर किया ऐसा पोस्ट! फिर कर डाला डिलीट

nyaayaadmin

पायल नहीं है अरमान की बीवी No.1, पहले हो चुकी है शादी, कॉल रिकॉर्डिंग LEAK!

nyaayaadmin

‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज से पहले, ‘गोलू गुप्ता’ ने किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन

nyaayaadmin