30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

2008 की रोमांटिक थ्रिलर, हीरोइन की मौत का बदला लेने के लिए हीरो चलता है चालें

01

Asin

साल 2008 में एक ऐसी रीमेक आई, जिसने न सिर्फ सिर्फ रिकॉर्ड तोड़ कमाई की बल्कि अच्छी आईएमडीबी रेटिंग भी मिली. इस फिल्म से साउथ की एक्ट्रेस बॉलीवुड डेब्यू किया और रातोंरात स्टार बन गईं. इस फिल्म ने देश और दुनिया में 195 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया. जबकि यह मात्र 52 करोड़ रुपए में बनी थी.

02

Aamir khan Asin Ghajini

यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में इमोशंस के साथ-साथ एक्शन की भी भरमार थी, जो लोगों के दिल और दिमाग दोनों पर हावी हो गई थी. इस फिल्म के लिए सिनेमाघरों की टिकटें ब्लैक हो रही थी. 2 हफ्ते तक टिकट नहीं मिल पाई थी.

03

Ghajini Aamir khan Asin

फिल्म का नाम 'गजनी' है. आमिर खान ने इसमें लीड रोल निभाया, जबकि असिन ने इससे बॉलीवुड डेब्यू किया. हालांकि वह पहले से ही तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी के जलवे से सबको इंप्रेस कर चुकी थी.

04

Suriya Asin

'गजनी' साल 2005 में आई सूर्या और असिन स्टारर तमिल फिल्म 'गजनी' का रीमेक थी. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान की फिल्म 52 करोड़ रुपए के बजट में बनी और इसे ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 194.10 करोड़ रुपए कमाए.

05

Ghajini News

फिल्म में आमिर खान एक बड़े बिजनेसमैन का किरदार निभाते हैं और असिन उनकी गर्लफ्रेंड का. विलेन ने बिजनेसमैन और गर्लफ्रेंड दोनों को मार देता है. गर्लफ्रेंड, तो मर जाती है, लेकिन बिजनेसमैन की याददाश्त चली जाती है.

06

Aamir khan movies

वह बदला लेने के लिए अपने पूरे शरीर पर गर्लफ्रेंड का नाम लिखता है. फिर कुछ लोगों की फोटो साथ रखता है, जिससे कि वह याद रख सके कि उसका साथी कौन है और गुंडा कौन है. फिल्म का क्लाइमैक्स और भी खतरनाक होता है.

07

Aamir khan Biggest Movies

आमिर खान और असिन स्टारर इस फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग 7.3 है. इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो, जी5 और यूट्यूब पर देख सकते हैं. फिल्म ने आमिर और असिन के करियर में ऊंची उड़ान भर दी थी.

Related posts

1975 की ब्लॉकबस्टर में नजर आ चुका एक्टर, अमिताभ संग कई फिल्मों में किया काम

nyaayaadmin

2002 से 2004 बीच साबित हुए फ्लॉप, फिर हुआ ऐसा कि लगा दी ब्लॉकबस्टर की लाइन

nyaayaadmin

2 बीवियों पर सना ने पूछा सवाल, ‘पायल दूसरा पति घर लाती तो?’ सुनकर धकपकाए अरमान

nyaayaadmin