30 C
Mumbai
October 3, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

1995 की ब्लॉकबस्टर, ममता कुलकर्णी ने सरेआम की थी 2 सुपरस्टार की बेइज्जती

01

news 18

नई दिल्ली. साल 1995 में आई शाहरुख और सलमान खान की फिल्म 'करण अर्जुन' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. पुनर्जन्म पर बेस्ड फिल्म की कहानी ने भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी ने लोगों का दिल ही जीत लिया था.

02

News18

सलमान खान और शाहरुख खान जब एक साथ किसी फिल्म में नजर आते हैं तो फैंस के लिए ये किसी सरप्राइज से कम नहीं होता था. साल 1995 में आई फिल्म करण अर्जुन में सलमान और शाहरुख खान साथ नजर आए थे. इस ब्लॉकबस्टर में शाहरुख खान, सलमान खान, काजोल और ममता कुलकर्णी अहम भूमिका में नजर आए थे. लेकिन इस फिल्म के दौरान ममता ने उन्हें डांट दिया था.

03

Film Poster

बिग बॉस के एक पुराने सीजन में शाहरुख खान और काजोल दोनों ही शो में पहुंचे थे. इसी दौरान शाहरुख ने बताया था कि, 'इस फिल्म में हमारा एक गाना था 'भंगड़ा पा ले'. हम डांस कर रहे थे. एक स्टेप कंप्लीट किया और डायरेक्टर ने ओके भी कर दिया. लेकिन ममता को वो स्टेप ठीक नहीं लगा. मैं और सलमान खड़े थे साथ में तो उन्होंने इशारे से हमें बुलाया.' हालांकि उनसे पहले किसी ने कभी हमें इस तरह नहीं डांटा था.

04

Film Poster

'पहले तो हम दोनों ही नहीं समझ पाए कि वह किसे बुला रही हैं. बदा में सलमान ने कहा कि वह हमें बुला रही हैं. उन्होंने हमें अचानक कहा कि रिहर्सल करके आया करो. मैं स्टेप ठीक कर रही हूं और तुम लोग सब खराब कर रहे हो. उस दौरान हमारी जो बेइज्जती हुई. हम बता नहीं सकते. इसके बाद हम रात में रोज रिहर्सल करते थे. फिर जब फर्स्ट टाइम हमने जब वो स्टेप किया तो हमारा ठीक था लेकिन उनका गलत हो गया.

05

news 18

बता दें कि साल 1995 की इस ब्लॉकबस्टर में सलमान के साथ में ममता कुलकर्णी और शाहरुख के साथ काजोल नजर आई थीं. इस फिल्म ने साल 1995 में सफलता के झंडे गाड़ दिए थे.

06

news 18

1995 में रिलीज हुई शाहरुख खान, काजोल स्टारर ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को पीछे छोड़ने के बाद यह फिल्म साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म साबित हुई थी.

07

news 18

6 करोड़ में बनी फिल्म इस फिल्म ने अपनी कमाई से तकरीबन 7 गुना ज्यादा कलेक्शन किया था. इस फिल्म की रिलीज के बाद मेकर्स भी रातोंरात मालामाल हो गए थे. आज भी लोग इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं.

Related posts

‘हैप्पी बर्थडे बेबी’, आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर को किया विश

nyaayaadmin

कैंसर से जंग के बीच हिना खान ने कश्मीरी ड्रेस पहन दिए पोज, PHOTOS वायरल

nyaayaadmin

एक साथ 130 फिल्मों में किया काम, बॉक्स ऑफिस पर 50 हुईं हिट

nyaayaadmin