29 C
Mumbai
October 10, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

1983 की इस फिल्म का रुला देगा क्लाइमैक्स, कुर्सी पर बैठे-बैठे मर जाता है स्टार

01

kamal Haassan jaya Prada

इन पैन इंडिया कलाकारों ने बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर रूल किया. कमल हासन और जया प्रदा स्टारर इस फिल्म भारतीय भाषाओं में डब हुई. इतना ही नहीं ये रशियन में भी डब हुई. फिल्म का क्लाइमैक्स में कोई फाइट या ड्रामा नहीं है, बस इतना इंटेंस है कि आपको रुला देगा.

02

jaya Prada kamal Haassan

कमल हासन और जया प्रदा की इस फिल्म का नाम 'सागर संगम्म' है. यह फिल्म ऑरिजनली तेलुगु में बनी. फिल्म की कहानी एक गरीब लड़के बालकृष्ण (कमल हासन) की है, जो बहुत टैलेंटेड है. उसे भारतनाट्यम, कुचीपुड़ी और कथक में महारथ हासिल है.

03

kamal Haassan best Film

बालकृष्ण इतना इस कला को प्रोफेशनल तौर पर इस्तेमाल नहीं करना चाहता. लेकिन एक अमीर और क्लासिकल डांस में इंटरेस्ट रखने वाली लड़की (जया प्रदा) बालकृष्ण के टैलेंट को नोटिस करती है और उसे के हाई प्रोफाइल क्लासिकल डांस फेस्टिवल में पार्टिसिपेट करने में मदद करती है.

04

kamal Haassan news

इस बीच, बालकृष्ण की परफॉर्मेंस से दो दिन पहले ही बूढ़ी मां की मौत हो जाती है. वह अपनी मां से अटैच होता है. बुरी तरह से टूट जाता है. माधवी उसे सपोर्ट करती है. उसे माधवी से प्यार हो जाता है और उससे अपनी फीलिंग बताता है. फिर माधवी उसे बताती है कि वह सेपरेटेड महिला है और एक बेटी है.

05

kamal Hassan

बाद में माधवी का पति आता है औऱ खुशी-खुशी साथ रहते हैं. इधर बालकृष्ण नशे का आदि हो जाता है, जीवन से निराश हो जाता है. वह एक न्यूजपेपर में आर्ट क्रिटिक पत्रकार बन जाता है. एक बार वह शैलजा नाम की डांसर की आलोचनात्मक आर्टिकल लिखता है.

06

kamal Haassan Film

माधवी उस आर्टिकल पढ़ती है और बालकृष्ण का पता लगाकर मिलने जाती है. बालकृष्ण की हालत देख तरस खाती है और बताती है कि शैलजा उसकी बेटी है. वह बालकृष्ण उसे शैलजा को डांस सिखाने के लिए कहती है. माधवी के कहने पर वह शैलजा को डांस सिखाता है.

07

kamal Hassan jaya Prada

'सागर संगमम' के क्लाईमैक्स, शैलजा स्टेज पर परफॉर्म करती है. बालकृष्ण व्हीलचेयर पर बैठकर उसकी परफॉर्मेंस देखता है. उसकी तबीयत बुरी तरह से खराब है. परफॉर्मेंस देखते-देखते वह मर जाता है. एक शख्स चुपचाप बालकृष्ण को बाहर लेकर जाता है. बारिश होती है. माधवी छाता लेकर चलती है और मृत बालकृष्ण को भीगने से बचाती है. क्लामैक्स रुला देता है. इसकी आईएमडीबी रेटिंग 8.8 है. इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Related posts

पति संग मालदीव पहुंचीं सोनम कपूर, बहनोई करण बुलानी का मनाया बर्थडे

nyaayaadmin

नताशा ने दिशा के रुमर्ड BF संग ली सेल्फी, दिल वाले इमोजी के साथ किया मैसेज

nyaayaadmin

फैशन में इतनी टेक्नोलॉजी उर्फी जावेद के इस VIDEO पर कायल हुए यूजर्स

nyaayaadmin