29 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

15 साल बड़े शख्स से प्यार, सिंगर ने 16 की उम्र में की बहन के मैनेजर से शादी

01

Asha Bhosle Birthday

आशा भोसले ने 'हाय झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में', ' मार गई मुझे तेरी जुदाई', 'पिया तू अब तो आजा शोला सा मन दहके आके बुझा जा' जैसे कई ब्लॉकबस्टर सॉन्ग में सुरों का ऐसा समा बांधा जिसे आज भी लोग सुनना पसंद करते हैं. हालांकि, महान गायिका का सफर काफी उतार चढ़ाव भरा रहा. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @asha.bhosle)

02

Asha Bhosle news

आश भोसले की लाइफ में पहला विवाद तब हुआ जब उन्हें अपने से 15 साल बड़े शख्स से प्यार हुआ और घर-परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर मात्र 16 की उम्र में उससे शादी भी की. ये घटना उनकी बड़ी बहन लता मंगेशकर के साथ विवाद की भी मुख्य वजह बनी. जो काफी समय तक चलता रहा. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @asha.bhosle)

03

Asha Bhosle Lata Mageshkar

आशा भोसले की जिंदगी उनके गानों की तरह ही शोख, कभी संजीदा तो कभी बेबाक रही. गाने ऐसे चुने जो उस दौर के हिसाब से बोल्ड और अलहदा थे. लता मंगेशकर की इस छोटी बहन ने अपनी पहचान बनाने के लिए बड़ा संघर्ष किया. आज भी जीवन उसी बेबाकी भरे अंदाज में जी रही हैं जैसी जवानी में जीती थीं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @asha.bhosle)

04

Asha Bhosle RD Barman

इस महान गायिका ने दो शादियां की हैं. पहली शादी महज 16 साल की उम्र में की थी. उन्होंने अपनी बहन लता मंगेशकर के सेक्रेटरी गणपत राव से की. कहा जाता है कि इस शादी से लता मंगेशकर और उनका परिवार खुश नहीं था. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @asha.bhosle)

05

Asha Bhosle Rd Barman Love Story

हालांकि, गणपत राव से आशा का रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चला. कुछ दिनों बाद वह दोनों अलग हो गए. इसके बाद उन्होंने 47 साल की उम्र में साल 1980 में आरडी बर्मन से दूसरी शादी की. शादी आरडी बर्मन के निधन तक टिकी. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @asha.bhosle)

06

lata Magneshkar Asha Bhosle

लता मंगेशकर और आशा भोसले के बीच संबंधों के बारे में मीडिया में बहुत कुछ सामने आया. एक बार आशा भोसले ने कहा था कि तमाम अफवाहों के बावजूद हम दोनों बहनों के बीच रिश्ता पूरी तरह से मजबूत रहा. आशा ने 1940 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @asha.bhosle)

07

Asha Bhosle Song

आशा भोसले पिछले 8 दशकों से गायन के क्षेत्र में सक्रिय हैं. उन्हें दो राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा जा चुका है. उन्होंने हिंदी, मराठी, तमिल और बंगाली समेत कई भाषाओं में गाना गाया है. इस महान गायिका ने अपने परिवार से बगावत की तो उनकी नफरत भी झेली. लेकिन जिंदगी को जीया तो सिर्फ अपनी शर्तों पर. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @asha.bhosle)

Related posts

अभिषेक की उंगली में नहीं दिखी वेडिंग रिंग! तलाक की अफवाहों को फिर मिली हवा

nyaayaadmin

‘स्त्री 3’ में स्त्री से भिड़ेंगे अक्षय कुमार? क्या ‘तुंबाड-2’ भी आने वाला है

nyaayaadmin

Video: थिएटर में चल रही थी हॉरर फिल्म, तभी अचानक पहुंच गई ‘स्त्री’

nyaayaadmin