29 C
Mumbai
October 17, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

15 गेंद में फिफ्टी ठोकने वाले ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर पर करोड़ों लुटाने को तैयार दिल्ली कैपिटल्स! लेकिन नहीं करेगी रिटेन

Delhi Capitals Retention List IPL 2025: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन का क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खासतौर पर BCCI द्वारा जारी की गई रिटेंशन लिस्ट ने ऑक्शन के प्रति सबका रोमांच बढ़ा दिया है. अब दिल्ली कैपिटल्स द्वारा रिटेन किए जाने खिलाड़ियों पर एक नया अपडेट सामने आया है. ऋषभ पंत और अक्षर पटेल जैसे नामी खिलाड़ियों को दिल्ली द्वारा रिटेन किए जाने की खबरें हैं, लेकिन इस फ्रैंचाइजी ने एक युवा ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर पर भी नजरें बनाई हुई हैं.

पीटीआई के अनुसार IPL के एक सूत्र ने बताया कि दिल्ली कैपिटल्स, ऋषभ पंत को 18 करोड़, अक्षर पटेल को 14 करोड़ और कुलदीप यादव को 11 करोड़ रुपये में रिटेन कर सकती है. इसके अलावा दिल्ली की नजरें ऑस्ट्रेलिया के 22 वर्षीय धाकड़ प्लेयर जेक फ्रेजर मैकगर्क पर भी हैं. रिपोर्ट अनुसार दिल्ली का मैनेजमेंट मैकगर्क पर राइट टू मैच कार्ड (RTM कार्ड) का इस्तेमाल कर सकता है.

15 गेंद में लगा चुके हैं फिफ्टी

मैकगर्क ने IPL 2024 में 36.67 के औसत से खेलते हुए 330 रन बनाए थे. मैकगर्क सबसे ज्यादा अपने स्ट्राइक रेट के लिए चर्चाओं में रहे थे. उन्होंने पिछले सीजन करीब 234 के ताबड़तोड़ स्ट्राइक रेट से रन बनाए और सीजन में कुल 28 छक्के भी लगाए थे. मैकगर्क पर इसलिए भी दिल्ली की नजर होगी क्योंकि उन्होंने पिछले सीजन एक नहीं बल्कि 2 बार 15 गेंद में फिफ्टी ठोक डाली थी. उन्होंने एक बार सनराइजर्स हैदराबाद और एक बार मुंबई इंडियंस के खिलाफ महज 15 गेंद में अर्धशतक लगाकर दिल्ली की टीम को शानदार शुरुआत दिलाई थी.

IPL 2024 के बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए इसी साल टी20 डेब्यू किया था, लेकिन अब तक वो कंगारू टीम के लिए 4 टी20 मैचों में 66 ही रन बना पाए हैं. इसके अलावा उन्होंने 2 वनडे मैच भी खेले हैं, जिनमें उनके नाम 51 रन हैं. मैकगर्क का खेलने का तरीका बहुत एग्रेसिव है और अपना दिन होने पर वो किसी भी टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा औसत से रन बनाने वाले बल्लेबाज, लिस्ट में पिछले साल डेब्यू करने वाला भारतीय शामिल

Related posts

Watch: इंटरनेट पर छाया एमएस धोनी का जलवा, लंबे बालों और स्टाइलिश बाइक राइड से मचाया तहलका

nyaayaadmin

Photos: टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत में टूटे कई वर्ल्ड रिकॉर्ड, संजू के शतक ने हैदराबाद में मचाया तहलका

nyaayaadmin

PHOTOS: विदेशी महिलाओं से शादी कर ‘धोखा’ खाने वाले भारतीय क्रिकेटर्स, यहां देखें पूरी लिस्ट

nyaayaadmin