30 C
Mumbai
October 16, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

148 घंटे लगातार की सीरियल की शूटिंग, 5 साल तक रहीं फेवरेट बहू, फिर अचानक…

01

ig

बिग बॉस 17 का हिस्सा रहीं अंकिता लोखंडे टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में सफल रही थीं. इस शो से एक्ट्रेस को छोटे पर्दे पर खोई हुई पॉपुलैरिटी वापस मिली थी. कभी टीवी की फेवरेट बहू रहीं अंकिता लोखंडे ने साल 2006 में जी सिने सुपरस्टार की खोज में हिस्सा लिया था और यहीं से उनके एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई थी. (फोटो साभार-instagram @lokhandeankita)

02

ig

अंकिता लोखंडे जी सिने सुपरस्टार की विजेता तो नहीं बन पाईं, लेकिन इस शो ने एक्टिंग की दुनिया में उनके लिए एक नया रास्ता खोल दिया था. 4 साल के संघर्ष के बाद टीवी क्वीन एकता कपूर ने एक्ट्रेस की किस्मत चमका दी. (फोटो साभार-instagram @lokhandeankita)

03

ig

एकता कपूर ने अंकिता लोखंडे को सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में कास्ट किया था. टीवी के इस सबसे लोकप्रिय शो में एक्ट्रेस दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आई थीं. दोनों की केमिस्ट्री को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला था. (फोटो साभार-instagram @lokhandeankita)

04

ig

5 साल तक उन्होंने टीवी पर आदर्श संस्कारी बहू का किरदार निभाया था. ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना का किरदार निभा उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाई. कई साल तक ऑडियंस के दिलों पर राज करने के बाद अंकिता ने टीवी को अलविदा कह दिया. (फोटो साभार-instagram @lokhandeankita)

05

ig

अंकिता लोखंडे आज भी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के लिए ही जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा के शो पर शिरकत करने के दौरान सीरियल से जुड़े कई मजेदार खुलासे किए थे. उन्होंने बताया था कि एक बार उन्हें लगातार 148 घंटे शूटिंग करनी पड़ी थी. (फोटो साभार-instagram @lokhandeankita)

06

ig

उन्होंने कहा था, ‘मुझे सीरियल में शादी के सीन के लिए नवारी साड़ी (पारंपरिक मराठी साड़ी) पहननी थी और मैं लगातार 148 घंटे शूटिंग कर रही थी. उन दिनों हम सेट पर ही सोजाया करते थे’. (फोटो साभार-instagram @lokhandeankita)

07

ig

अंकिता के मुताबिक कई बार वो 6-7 दिन तक सेट पर ही रहती थीं और घर ही नहीं जाती थीं. ‘पवित्र रिश्ता’ के खत्म होते उन्होंने लंबा ब्रेक ले लिया और फिर फिल्मों में किस्मत आजमाई. अंकिता ने साल 2019 में ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया और फिर वो ‘बागी 2’ में भी दिखी थीं. (फोटो साभार-instagram @lokhandeankita)

08

ig

पिछले साल बिग बॉस से पर्दे पर लौटीं अंकिता लोखंडे इन दिनों पति विक्की जैन संग शो ‘लाफ्टर शेफ’ में दिख रही हैं. वो बिग बॉस में भी पति विक्की जैन के साथ ही दिखी थीं. (फोटो साभार-instagram @lokhandeankita)

Related posts

‘रोल चाहिए तो पत्नी बनना पड़ेगा’, काम देने के लिए प्रोड्यूसर ने…

nyaayaadmin

भारत की पूर्व मिस वर्ल्ड, जिसने सी ग्रेड मूवी में किया काम, HIT से किया कमबैक

nyaayaadmin

11 साल में टूटी पहली शादी, 52 की उम्र में दूसरी बार बने पिता

nyaayaadmin