25 C
Mumbai
October 9, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

100 करोड़ी डिजास्टर, कमाए 12 करोड़, OTT पर रिलीज होते ही हुई नं. 1 फिल्म

01

auron mein kahan dum tha prime video

यहां हम आपको इस पिछले महीने रिलीज हुई एक ऐसी मेगाबजट फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें बड़ी स्टाकास्ट थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई. हालांकि, ओटीटी पर रिलीज होने के बाद इसे पसंद किया जा रहा है. यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नंबर वन ट्रेंड कर रही है.

02

auron mein kahan dum tha

फिल्म अगस्त में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई. एक हफ्ते भी ठीक से नहीं चल सकी. जबकि अजय देवगन, तब्बू, जिम्मी शेरगिल और सई मांजरेकर जैसे कलाकार थे. लेकिन मेकर्स कलेक्शन से एक्टर्स की फीस भी नहीं निकाल सके.

03

auron mein kahan dum tha tabu

फिल्म का नाम 'औरों में कहां दम था' है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को बनाने में मेकर्स ने 100 करोड़ रुपए खर्च किए थे. लेकिन इसने 12.91 करोड़ रुपए ही कमाए थे. इससे मेकर्स भले ही उदास हुए हों, लेकिन ओटीटी रिलीज से यकीकन खुश होंगे.

04

auron mein kahan dum tha OTT Release

'औरों में कहां दम था' प्राइम वीडियो पर 27 सितंबर को स्ट्रीम हुई. इससे पहले यह रेंट पर अवेलेबेल थी, लेकिन अब सब्क्रिप्शन बेस्ड यूजर्स इस फिल्म को देख सकते हैं. फिल्म रिलीज होते ही छा गई है. यह अब नंबर एक पर ट्रेंड कर रही है.

05

Ajay Devgn Tabu

प्राइम वीडियो पर 'औरों में कहां दम था' का नंबर एक ट्रेंड करने से साबित होता है कि फिल्म को ऑडियंस खूब पसंद कर रही है. फिल्म को नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया है. वह इस फिल्म को 16 साल पहले बनाना चाहते थे, लेकिन कोई प्रोड्यूसर नहीं मिल पाया.

06

auron mein kahan dum tha Ajay Devgn

नीरज पांडे ने ‘औरों में कहां दम था’ ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान कहा था, ‘पहली फिल्म जिसे मैं 16 साल पहले बनाना चाहता था, वह एक प्रेम कहानी थी, लेकिन दुर्भाग्यवश तब किसी प्रोड्यूसर ने मेरा साथ नहीं दिया. लेकिन मुझे खुशी है कि 16 साल बाद मैं आखिरकार एक लव स्टोरी फिल्म बना सका."

07

Ajay Devgn auron mein kahan dum tha

वहीं, अजय देवगन ने इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर संशय जताया था. उन्होंने कहा था कि वह ‘औरों में कहां दम था’ की परफॉर्मेंस को लेकर श्योर नहीं है. अजय को चिंता थी, लेकिन नीरज पांडे के कहने पर फिल्म को करने के लिए तैयार हुए.

Related posts

ऐश्वर्या राय बच्चन का बना ऑनस्क्रीन हसबैंड, बिपाशा बसु संग भी किया काम

nyaayaadmin

‘अब मां बनना चाहती हूं…’ 40 की उम्र में कुंवारी एक्ट्रेस ने मांगी विश

nyaayaadmin

बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर हुई 200 करोड़ी फिल्म, IMDb रेटिंग जान छूट जाएगी हंसी

nyaayaadmin