30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

1-2 नहीं, दिन की 60 सिगरेट पीते थे नाना पाटेकर, अपने ही बेटे से हो गई थी नफरत

01

News18

नई दिल्ली. कहते हैं एक मां और पिता को अपना बच्चा कभी बुरा नहीं लगता. फिर चाहे को वो गौरा हो या सांवला. पढ़ाई में बहुत तेज हो या फिसड्डी. लेकिन, अग्निसाक्षी, क्रांतिवीर और तिरंगा जैसी धांसू फिल्मों में नजर आने वाले दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर को अपने ही बेटे से नफरत हो गई थी. अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम बात करने वाले नाना पाटेकर ने हाल ही में अपनी जिंदगी से जुड़े उन कड़वे सच को बयां किया, जिसको लोग जानते ही नहीं हैं. उन्होंने बताया कि शराब तो वह नहीं पीते थे, लेकिन सिगरेट पीने की लत उन्हें भयंकर थी.

02

instagram

नाना पाटेकर ने हाल ही में बयां किया कि क्यों उन्हें अपने ही बेटे से नफरत हो गई थी और जब उनकी मौत हुई तो उन्हें सदमा सा लग गया था. तिरंगा एक्टर ने बताया कि सिगरेट पीने का आदत उन्हें ऐसी लग गई थी कि वो दिन की 60 सिगरेट पी जाते थे, हालांकि फिर किसी खास की एक बात ने इस बुरी लत को भी खत्म कर दिया. फाइल फोटो.

03

INDIA-ENTERTAINMENT-CINEMA-BOLLYWOOD

नाना पाटेकर ने 'द लल्लनटॉप' से बातचीत में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कैसे, उनकी पत्नी से उनकी मुलाकात हुई, क्यों उन्हें अपने ही बेटे से नफरत होने लगी और कैसे उनके सिगरेट पीने की बुरी लत खत्म हुई. इंटरव्यू में उनका एक बड़ा बेटी था, जिसका नाम उन्होंने दुर्वासा रखा था. जन्म से ही उसकी एक आंख में तकलीफ थी. उसे दिखाई नहीं देता था. फाइल फोटो.

04

news18

एक्टर ने कहा, 'मुझे इतनी नफरत होने लगी कि जब मैंने उसे देखा तो ये सोचता कि लोग क्या सोचेंगे कि नाना का कैसा बेटा है. मैंने इस बारे में नहीं सोचा कि वह क्या महसूस करता है या कैसा महसूस करता है. मैंने केवल यह सोचा कि लोग मेरे बेटे के बारे में क्या सोचेंगे. एक्टर ने बताया हमने इसका नाम दुर्वासा रखा था. उसने हमारे साथ ढाई साल बिताए और फिर वो दुनिया को छोड़ चला गया. उन्होंने कहा, 'आप क्या कर सकते हैं. जीवन में कुछ चीजें तय होती हैं.' फाइल फोटो.

05

IMDb

इसी बातचीत में उन्होंने बताया कि मुझे सिगरेट पीने की लत थी. मैं नहाते समय भी सिगरेट पीता था. उस वक्त मैं दिन में करीब 60 सिगरेट पीता था. बदबू के कारण कोई भी मेरी कार में नहीं बैठता था. उन्होंने कहा, मैंने कभी शराब नहीं पी लेकिन स्मोकिंग बहुत करता था. लेकिन, मेरी बहन के कुछ शब्दों ने इस बुरी लत को हमेशा के लिए छुड़वा दिया. फाइल फोटो.

06

news18

उन्होंने कहा मेरे बहन ने भी अपना इकलौते लड़के को खोया था. उसने मुझे एक दिन स्मोकिंग करने के बाद खांसते हुए देखा. उसने कहा, 'तुम और क्या देखना चाहते हो?' यह सुनकर नाना पाटेकर को बहुत दुख हुआ और उन्होंने उसी दिन के बाद से स्मोकिंग करना छोड़ दिया. फाइल फोटो.

Related posts

गोविंदा की जिस फिल्म को आमिर ने बताया ‘वल्गर’, वो साबित हुई थी ब्लॉकबस्टर

nyaayaadmin

T20 WC: टीम इंडिय के जीतते ही, स्टेडियम में बजा ऐसा गाना, छलक पड़े सभी के आंसू

nyaayaadmin

शादी के बाद हुई टॉर्चर, 90s की टॉप एक्ट्रेस ने झेला सब कुछ, अब कहती है ‘मैं इस

nyaayaadmin