29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

1 गलत ‘यू टर्न’ और मुश्किल में फंसी जान, 24 घंटे में मिलेगी दर्दनाक मौत की सजा

01

IMDb

पिछले साल 2023 में एक धांसू क्राइम-ड्रामा फिल्म रिलीज हुई. कहानी ने लोगों के होश उड़ा दिए. फिल्म का क्लाइमैक्स दमदार है. आप आखिरी तक पता नहीं लगा पाएंगे कि बीच सड़क पर डिवाइडर ब्लॉक हटाकर यू टर्न लेने वालों की हत्या कौन कर रहा है. हम जिस मूवी की बात कर रहे हैं, उसका नाम है 'यू टर्न'. (फोटो साभार: YouTube Grab)

02

IMDb

'यू टर्न' फिल्म में अलाया एफ, मनु ऋषि चड्ढा, प्रिंयाशु पेनयुली, आशिम गुलाटी, राजेश शर्मा और अन्य कई सितारों ने काम किया है. इसकी पूरी कहानी राधिका (अलाया एफ) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो किसी मीडिया कंपनी में इंटर्नशिप कर रही है. (फोटो साभार: IMDb)

03

IMDb

फिल्म की कहानी चंडीगढ़ में सेट की गई है. इसमें दिखाया गया है कि अगर कोई सड़क पर डिवाइडर ब्लॉक को हटाकर यू टर्न लेता है और अगर वह डिवाइडर ब्लॉक को उसी जगह नहीं रखता है, तो 24 घंटे के अंदर उसकी दर्दनाक मौत हो जाती है. (फोटो साभार: IMDb)

04

IMDb

'यू टर्न' की शुरुआत में दिखाया गया है कि एक शख्स बीच सड़क से यू टर्न लेता है और वह डिवाइडर ब्लॉक को वैसा ही छोड़ देता है. इसके बाद घर में उसकी मौत हो जाती है. इसके बाद हत्या की इस गुत्थी को सुलझाने में पुलिस जुट जाती है. शुरुआती जांच में पुलिस को लगता है कि सबने खुदकुशी की है. (फोटो साभार: IMDb)

05

IMDb

धीरे धीरे कहानी आगे बढ़ती है और फिर कई लोगों की मौत होती है, जिन्होंने सड़क पर गलत तरीक से 'यू टर्न' लिया था. फिल्म को थोड़ा हॉरर भी दिखाने की भी कोशिश की गई है. वैसे फिल्म में किलर वो किरदार निकलता है, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं पाएंगे. (फोटो साभार: IMDb)

06

IMDb

आईएमडीबी पर 'यू टर्न' फिल्म की रेटिंग 10 में से 6.2 है. इसका डायरेक्शन आरिफ खान ने किया है. इन दिनों ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद है. अगर आप इसे देखने का मन बना रहे हैं, तो इसका लुत्फ जी5 पर उठाया जा सकता है. (फोटो साभार: IMDb)

Related posts

सोनाक्षी के बाद अब कपूर खानदान में भी बजेगी शहनाई, कभी भी हो सकती है शादी!

nyaayaadmin

मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप की खबरों के बीच, अर्जुन कपूर ने कराया ऐसा मेकओवर

nyaayaadmin

इतिहास रचने आ रही 1 ऐसी फिल्म, जिसके पहले दिन की एडवांस बुकिंग के लिए मची होड़

nyaayaadmin