29 C
Mumbai
July 2, 2024
Nyaaya News
Image default
Crime

होटल पर अफसरों ने की थी रेड, होने वाली थी कार्रवाई, एक फोन से पलट गया पांसा…

चित्रकूट. खाद्य विभाग के ऑडिटर बनकर ऑडिट करने आए 4 फर्जी ऑडिटर को चित्रकूट जनपद में एक रेस्टोरेंट संचालक ने धर दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया. इसमें पुलिस के आने की सूचना पर एक ऑडिटर मौके से फरार हो गया था; उसकी तलाश की जा रही है. हालांकि मौके पर पकड़े गए 3 फर्जी ऑडिटर को पुलिस ने हिरासत में लेकर मामले की जांच करना शुरू कर दिया है. मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के राज दरबार रेस्टोरेंट का है जहां खाद्य विभाग का ऑडिटर बनकर आए 4 लोग कार्रवाई का डर दिखा रहे थे. वे होटल संचालक से फॉर्म भरकर शाम को मिलने की बात कह रहे थे.

इस पर होटल संचालक को ऑडिटर के फर्जी होने की आशंका हुई तो रेस्टोरेंट संचालक ने खाद्य विभाग को ऑडिट के बारे में सूचना दी तो मुख्य खाद्य निरीक्षक पंकज कुमार ने कहा कि यह लोग चित्रकूट बांदा कार्यालय से कतई संबद्ध नहीं है. इनके द्वारा फर्जीवाड़ा किया जा रहा है, जिसके बाद रेस्टोरेंट संचालक ने कर्वी कोतवाली को सूचना दी गई और कोतवाली पुलिस ने तीन युवकों को धर दबोचा.

मौके पर पकड़ाए 3 फर्जी अफसरों को पुलिस ने लिया हिरासत में
इसमें एक युवक पुलिस के आने की सूचना पर मौके से फरार हो गया, पुलिस ने अन्य तीनों को हिरासत में ले लिया है और उनके पास से एसएलबी इंटर प्राइजेज के आई कार्ड बरामद हुए है जिसके बाद रेस्टोरेंट संचालक ने कर्वी कोतवाली में तहरीर दे दी है. जिसपर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. बताया जा रहा इन चारो आरोपियों ने शहर के कई होटल और रेस्टोरेंट में ऑडिट के नाम पर सेंपल लिए थे जिसके बाद राजदरबार होटल के संचालक को इनके फर्जी होने की आशंका पर इन चारों को धर दबोचा था.

होटल मालिक ने खाद्य विभाग के बड़े अफसर को लगाया फोन, पूछी ये बात
रेस्टोरेंट संचालक जावेद ने बताया कि फर्जी अफसरों ने पहले कार्रवाई करते हुए फूड सैंपल लिए और धमकाने की कोशिश की. उन लोगों का पूरा फोकस धमकाने, जुर्माना लगाने, होटल सील करने और लाइसेंस रद्द करने पर था. वे भोजन और साफ-सफाई पर ध्‍यान नहीं दे रहे थे. जब उन फर्जी अफसरों ने शाम को अलग से मिलने और केस रफा-दफा करने की बात खुद ही की तो शक और ज्‍यादा होने लगा. इस पर खाद्य विभाग को ही सूचना देकर उनसे इस रेड के बारे में जानकारी ले ली.

Tags: Big raid, Bizarre news, Chitrakoot Jail, Chitrakoot News, Chitrakoot news today, Food safety Act, Police raid, Shocking news, UP police

FIRST PUBLISHED : June 15, 2024, 02:25 ISTNews18 India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें

Related posts

बर्गर किंग में रात 9 बजे शख्स को गोलियों से भूना, हिमांशु भाऊ ने लिया ‘बदला’!

nyaayaadmin

10 साल की बच्‍ची से कहा- होटल चलते हैं, आधी रात को पिता ने पुलिस को किया फोन

nyaayaadmin

सिम के नाम पर खेलते थे अजब खेल, पलक झपकते ही लगा देते थे लाखों ठिकाने, अरेस्‍ट

nyaayaadmin