27 C
Mumbai
August 3, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

हार्दिक पांड्या ने इस लड़की संग दिए पोज, तलाक की खबरों ने पकड़ लिया जोर

01

news18 hindi

नई दिल्ली. हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का प्यार भरा रिश्ता टूटने की कगार पर है. अटकलें तब और तेज हो गईं जब हार्दिक ने आईपीएल के दौरान नताशा के जन्मदिन पर कोई कमेंट नहीं किया. वहीं नताशा ने अपनी शादी की तस्वीरें डिलीट कर फैंस के बीच सस्पेंस बना डालीं. इसके बाद हार्दिक की विश्व कप जीत के बाद नताशा की चुप्पी ने अफवाहों की आग में घी डालने का काम कर गई. अभी ये अटकलें सुर्खियों से उतरी भी नहीं थी कि हार्दिक की नई फोटो ने सोशल मीडिया पर वबाल कर दिया है.

02

news18 hindi

नई फोटो में हार्दिक पांड्या एक खूबसूरत लड़की के साथ खिलखिलाते हुए दिख रहे हैं. फोटो में उन्हें इतना खुश देख उनके चाहने वाले ये अंदाजा लगा रहा है कि ये लड़की उनकी गर्लफ्रेंड है. वहीं फैंस इस लड़की के बारे में जानने के लिए बेताब हैं.

03

news18 hindi

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या जिस मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं. वह प्राची सोलंकी हैं. प्राची एक डिजिटल क्रिएटर हैं और सोशल मीडिया पर इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. डिजिटल क्रिएटर होने के साथ ही साथ वह फेमस मेकअप आर्टिस्ट भी हैं.

04

news18 hindi

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को खुद प्राची सोलंकी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते ही वह रातों रात सोशल मीडिया की सनसनी बन गई हैं.

05

news18 hindi

अब हार्दिक पांड्या के साथ प्राची को देख नेटिजन्स ये अनुमान लगा रहे हैं कि हार्दिक उन्हें डेट कर रहे हैं. जबकि अगर आप प्राची की पोस्ट पर ध्यान से देखेंगे तो आपको खुद पता चल जाएगा कि वह हार्दिक पांड्या की बड़ी फैन हैं.प्राची सोलंकी ने फोटो शेयर कर हार्दिक संग हुई मुलाकात का अनुभव साझा किया और बताया कि उन्हें कैसा लगा.

06

news18 hindi

हार्दिक पांड्या से पहले प्राची सोलंकी कई खेल हस्तियों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर चुकी हैं.प्राची सोलंकी ने हार्दिक के साथ-साथ उनके भाई क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं.

07

news18 hindi

हालांकि, ये तस्वीरें ऐसे मौके पर आई हैं जब पहले से ही हार्दिक अपनी वाइफ नाताशा संग तलाक की अफवाहों को लेकर खबरों में हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो, प्राची के फोटो पोस्ट करने से पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें हार्दिक के फैंस उन्हें 'नई भाभी ' कह कर कमेंट किया था.

08

Hardik Pandya, Natasa Stankovic, Prachi Solanki, Hardik Pandya find new Girlfriend, Hardik Pandya divorce, Hardik Pandya Natasa Stankovic divorce, Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce Rumours, Prachi solanki and hardik pandya Photo Viral, Prachi Solanki Hardik Pandya Dating Rumours, who is Prachi Solanki, Hardik Pandya Prachi Solanki, Hardik Pandya love life, Hardik Pandya age, Hardik Pandya affair, Hardik Pandya wife, Hardik Pandya kids, hardik pandya news,

वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद,प्राची सोलंकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्दिक के साथ तस्वीरें शेयर कीं और इसे फैनगर्ल मोमेंट बता कर उन सभी अटकलों को खारिज कर दिया, जो उन्हें लेकर मीडिया में लगाई जा रही थी. लिखा -क्या कोई मुझे चुटकी ले सकता है प्लीज , हार्दिक इतने गर्मजोशी से पेश आने के लिए शुक्रिया. इस बीच, वीडियो पर एक मैसेज लिखा था, 'जब मैं विश्व कप के हीरो से मिली.इस दौरान दोनों ने गर्म रंग के पोल्का-डॉट आउटफिट पहने हुए थे.

Related posts

बॉलीवुड की 3 फिल्में, जो डोनाल्ड ट्रंप को आई पसंद,2020 की मूवी को कहा था ग्रेट

nyaayaadmin

सोनाक्षी सिन्हा संग शादी के बाद जहीर इकबाल ने कहा- ‘मेरे साथ धोखा हुआ है’

nyaayaadmin

कुष्ठ रोग से पीड़ित थीं Dimple Kapadia, राज कपूर ने किया था रिजेक्ट

nyaayaadmin