29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

हमने सभी को निराश किया… अफगानिस्तान से हार के बाद इमोशनल हुए बांग्लादेशी कप्तान; पूरे देश से मांगी माफी

Najmul Hossain Shanto, Afghanistan vs Bangladesh: 2024 टी20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश टीम के खराब प्रदर्शन के लिए कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने अपने देश से सरेआम माफी मांगी है. मंगलवार को सुपर-8 के आखिरी मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ अगर बांग्लादेश की टीम 12.1 ओवर में 116 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लेती तो वो सेमीफाइनल में क्वालीफाई कर जाती. हालांकि, टीम को इस मैच में 8 रनों से हार का सामना करना पड़ा. 

बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने टी20 विश्व कप में अपनी टीम के खराब प्रदर्शन के लिए प्रशंसकों से माफी मांगते हुए इस निराशाजनक अभियान के लिए बल्लेबाजों को दोषी ठहराया. भारत की ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद बांग्लादेश के पास सेमीफाइनल में जगह बनाने का मौका था, लेकिन सुपर 8 के अपने अंतिम मैच में उसे अफगानिस्तान से हार का सामना करना पड़ा. 

नजमुल हुसैन शांतो ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, “सबसे पहले मैं यह कहना चाहूंगा कि एक टीम के रूप में हमने बांग्लादेश के अपने प्रशंसकों को निराश किया. इसलिए मैं टीम की तरफ से माफी मांगता हूं. बल्लेबाजी इकाई के रूप में हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए. हमें इसके लिए खेद है. हम भविष्य में इस तरह की परिस्थितियों में अच्छा खेल दिखाने का प्रयास करेंगे.”

बांग्लादेश की टीम सुपर-8 में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन शांतो ने कहा कि उनके लिए कुछ सकारात्मक पहलू भी रहे. उन्होंने कहा, “हमारे लिए सकारात्मक पहलू यह रहा कि हमारे गेंदबाजों ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की. रिशाद हुसैन ने इस तरह के बड़े टूर्नामेंट में लगभग हर मैच में अच्छी गेंदबाजी की. हमारे लिए कई चीजें सकारात्मक रहीं, लेकिन बल्लेबाजी इकाई के रूप में हमने प्रशंसकों और अपने देश के लोगों को निराश किया.”

यह भी पढ़ें-

T20 World Cup 2024: सेमीफाइनल में हार से दक्षिण अफ्रीका का है पुराना रिश्ता, यूं ही नहीं मिला है चोकर्स का टैग

Related posts

IND vs SA: कहीं पूजा तो कहीं हुआ हवन… फाइनल में टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना कर रहे फैंस

nyaayaadmin

मुसलमान के लिए पहले इस्लाम, कितना कुछ बोल गए मोहम्मद रिजवान; कहा – पाकिस्तान मायने नहीं रखता…

nyaayaadmin

IND vs ENG: टीम इंडिया ने एक झटके में उतार दी इंग्लैंड की इज्जत, यह मुकाबला नहीं भूल पाएंगे अंग्रेज

nyaayaadmin