29 C
Mumbai
October 2, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Entrainment

स्त्री 2, खेल खेल में और वेदा के बीच चुपके से आई 1 फिल्म, कमा ले गई 100 करोड़

01

Poster

नई दिल्ली. राजकुमार राव की 'स्त्री 2' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म का अब तक वर्ल्डवाइड कलेक्शन लगभग 600 करोड़ के आसपास है. इस साल 15 अगस्त को 'स्त्री 2' के साथ जॉन अब्राहम की 'वेदा' और अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' भी रिलीज हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये दोनों ही फिल्में कुछ खास करिश्मा नहीं दिखा पाई.

02

Poster

बता दें, एक तरफ 'वेदा' महज 25 करोड़ के अंदर सिमट गई और 'खेल खेल में' की कमाई 40 करोड़ के आसपास ही रही. अब आपको एक और जानकारी देते हैं. दरअसल, 15 अगस्त के दिन सिर्फ ये 3 फिल्में ही रिलीज नहीं हुई थीं, बल्कि एक और फिल्म भी रिलीज हुई थी जिसका नाम है 'तंगलान'.

03

Poster

चियान विक्रम स्टारर 'तंगलान' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस करती नजर आ रही है. 'तंगलान' का डायरेक्शन पा. रंजीत ने किया है, इस फिल्म में चियान विक्रम लीड रोल में हैं. बता दें कि इस फिल्म ने अब तक 100 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए, एक बड़े माइलस्टोन को छुआ है.

04

Poster

चियान विक्रम, पार्वती, मालविका मोहनन, पसुपति, डेनियल काल्डाकिरोन स्टारर 'तंगलन' की कहानी कोलार गोल्ड फील्ड्स के इतिहास दौर पर आधारित है और पिछली कई सदियों से पीड़ित लोगों की असली संघर्ष और न्याय की लड़ाई को दिखाती है.

05

Poster

ये कहानी रहस्य से भरे सच के एलिमेंट्स और एक अनोखे फिल्म मेकिंग के स्टाइल के साथ पेश की गई है. चियान विक्रम के मजबूत और इंप्रेस करने वाले परफॉर्मेंस को कमाल का रिस्पॉन्स मिला है. इसे क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक से खूब प्रशंसा मिली है. फिल्म ने अपने एंटरटेनमेंट वैल्यू के साथ फैंस के उत्साह और उम्मीदों को पूरा किया है.

06

Poster

इसके साथ ही इसने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी अपने नाम कर लिया है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जो चियान विक्रम के करियर में एक बड़ी उपलब्धि है.

07

Poster

'तंगलान' की बॉक्स ऑफिस सफलता सिर्फ तमिल क्षेत्रों तक ही सीमित नहीं है, बल्कि इसने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में भी अच्छा परफॉर्म किया है. ऐसे में अब मेकर्स ने 6 सितंबर से उत्तर भारत में फिल्म रिलीज करने का फैसला किया है और उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में जबरदस्त बढ़त देखने मिलेगी.

Related posts

‘हैप्पी बर्थडे बेबी’, आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर को किया विश

nyaayaadmin

‘आज भी प्रोड्यूसर्स को नहीं है मुझ पर भरोसा’, जॉन अब्राहम ने किया खुलासा

nyaayaadmin

बॉलीवुड का आइकॉनिक हीरो, 2 बच्चों के पिता, रहा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

nyaayaadmin