29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

सोनाक्षी से शादी के बाद, जहीर इकबाल पर लव जिहाद का आरोप, भड़के शत्रुघ्न सिन्हा

01

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा की शादी में भाइयों लव और कुश की गैरमौजूदगी पर विवाद थमा भी नहीं है कि लोग जहीर इकबाल से शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी की शादी को लव जिहाद बता रहे हैं. बिहार में एक हिंदूवादी संगठन ने पोस्टर छपवाकर नाराजगी जताई और कहा कि अगर शत्रुघ्न सिन्हा शादी पर दोबारा विचार नहीं करते, तो उन्हें अपने घर 'रामायण' और बेटों लव-कुश का नाम बदल देना चाहिए. शत्रुघ्न सिन्हा विरोध के बीच अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा और उनकी शादी के बचाव में उतर आए हैं. (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

02

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

शत्रुघ्न सिन्हा के गृहनगर पटना में हिंदू शिव वाहनी सेना ने विरोध मार्च निकाला और इंटर रिलीजन शादी को 'लव जिहाद' का नाम दिया और सोनाक्षी सिन्हा को कभी बिहार में दाखिल न होने की चेतावनी दी. शत्रुघ्न सिन्हा ने विरोध पर कड़ी प्रतिक्रिया दी और कहा कि उनकी बेटी ने कुछ भी गैरकानूनी नहीं किया है. उन्होंने सभी से आग्रह किया कि वे नफरत न फैलाएं. (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

03

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

शत्रुघ्न सिन्हा बोले, 'आनंद बख्शी साहब ने ऐसे पेशेवर विरोधियों के बारे में कहा है- कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना. इस पर जोड़ना चाहता हूं- कहने वाले अगर बेकार, बेकाम-काज के हों, तो कहना ही काम बन जाता है. मेरी बेटी ने गैरकानूनी और असांविधानिक काम नहीं किया है.' (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

04

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, 'शादी दो लोगों के बीच एक बहुत निजी निर्णय होता है. किसी को अधिकार नहीं है कि वे इस पर कमेंट करें या खलल डालें. मैं सभी विरोधियों से कहना चाहता हूं कि जाएं और अपना जीवन जीएं.' अपनी जिंदगी में कुछ उपयोगी काम करें और कुछ नहीं कहना.' (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

05

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

शत्रुघ्न ने पिछली बार जहीर इकबाल-सोनाक्षी सिन्हा की सिविल मैरिज पर कमेंट किया था. न्यूज18 इंग्लिश की रिपोर्ट के अनुसार, जब उनसे पूछा गया कि बेटी की शादी के दिन कैसा लग रहा है, तो वे बोले, 'यह भी कोई पूछने की बात है? हर एक पिता को इस पल का इंतजार होता है जब उनकी बेटी अपनी पसंद के दूल्हे के साथ आगे बढ़ती है. मेरी बेटी जहीर के साथ सबसे ज्यादा खुश है. उनकी जोड़ी सलामत रहे.' (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

06

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

सोनाक्षी-जहीर 23 जून को शादी के बंधन में बंधे, जिसके बाद कपल ने करीबियों और दोस्तों के लिए वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया था. गौरतलब है कि जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि सोनाक्षी शादी के बाद धर्म नहीं बदलेंगी. वे बोले थे कि उनकी शादी दिलों का मिलना है, इसका धर्म से कुछ लेना देना नहीं है. (फोटो साभार: Instagram@aslisona)

Related posts

जहीर इकबाल संग शादी से नाराज हैं भाई लव-कुश? जश्न में नहीं हुए शामिल

nyaayaadmin

‘चिंटू ये बकवास है’, नाना पाटेकर की ये बात सुनकर अपशब्द बोलने लगे थे ऋषि कपूर

nyaayaadmin

11 साल बाद भी कायम है इस फिल्म का जलवा, दर्शकों को रुला गई थी लव स्टोरी

nyaayaadmin