30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

सोनाक्षी सिन्हा ने ‘कपूर’ के इस लाडले को किया था सीधे मुंह मना!

01

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी के बंधन में बंद चुकी हैं. भले सोनाक्षी इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में है लेकिन लोग उनके करियर को लेकर काफी बातें कर रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि सोनाक्षी ने अपने 14 साल के करियर में करीब 22 से 25 फिल्मों का हिस्सा रही हैं. 5 फिल्मों को छोड़ सोनाक्षी की सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुईं. इतना ही अपने एक दशक के करियर में उन्होंने कई फिल्मों में काम करने से डायरेक्टर मना भी कर चुकी हैं. उन फिल्मों को मना करने के पीछे कुछ प्रोफेशनल कारण रहे हैं तो कुछ के पर्सनल कारण भी रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

02

(फोटो साभार: Instagram@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद हम आपको उनकी उस रिजेक्ट फिल्म के बारे में बताएंगे, जिसे उन्होंने इसलिए रिजेक्टर कर दिया था क्योंकि उसमें उनके एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर लीड रोल थे. वो फिल्म थी रोमांटिक कॉमेडी मुबारकां (Mubarakan).

03

POSTER

मुबारकां फिल्म को अनीस बज़्मी ने निर्देशित किया था. यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी. 65 करोड़ में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करीब 100 करोड़ तक की कमाई की थी. कुल मिलाकर ये फिल्म हिट थी. फिल्म में फिल्म में अनिल कपूर ,अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज , अथिया शेट्टी , नेहा शर्मा , करण कुंद्रा और रत्ना पाठक शाह मुख्य भूमिकाओं में काफी पसंद किये गए थे.

04

POSTER

फिल्म में अर्जुन कपूर का डबल रोल था. उनकी हीरोइन इलियाना डिक्रूज थीं. हालांकि आपको जानकर हैरानी की इलियाना डिक्रूज फिल्म मेकर्स की दूसरी पसंद थी. इस फिल्म की पहली पसंद सोनाक्षी सिन्हा थीं.

05

POSTER

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, 37 साल की हो चुकीं सोनाक्षी सिन्हा ने अनीस बज्मी की रोमांटिक कॉमेडी मुबारकां में मुख्य भूमिका निभाने के लिए हामी भर दी थी. हालांकि बाद में जब अर्जुन कपूर को मुख्य भूमिका के लिए साइन किया गया तो सोनाक्षी ने इस फिल्म से अपना नाम वापिस ले लिया और इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया.

06

POSTER

रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले तो सोनाक्षी ने इसे मना करने के पीछे प्रोफेशनल कारण बताया था. लेकिन बाद में फिल्म से जुड़े सूत्रों ने दावा किया कि सोनाक्षी इस फिल्म को केवल अर्जुन कपूर की वजह से छोड़ा है, जबकि वह फिल्म में काम करना चाहती थीं. लेकिन अर्जुन संग अपनी लव केमिस्ट्री और ब्रेकअप के बाद वह फिर से उनके साथ काम नहीं करना चाहती थीं.

07

Sonakshi Sinha, Sonakshi Sinha wedding, Sonakshi Sinha marraige, Zaheer Iqbal ,Arjun Kapoor, Sonakshi Sinha Arjun Kapoor, Arjun Kapoor Sonakshi Sinha film,Sonakshi Sinha Arjun Kapoor Breakup, Arjun Kapoor Sonakshi Sinha Breakup Reason, Sonakshi Sinha Marriage upadates, Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Marriage soon,

बता दें कि अगर सोनाक्षी इस फिल्म को करती तो अर्जुन संग उनकी दूसरी फिल्म साबित होती. इस फिल्म से पहले दोनों को साल 2015 की फ्लॉप फिल्म तेवर में देखा गया था. ये दोनों की साथ में पहली फिल्म थी. अगर अफसोस दर्शकों ने इनकी पहली जोड़ी फिल्म को बिल्कुल भी पसंद नहीं किया. कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सोनाक्षी अर्जुन के प्यार में पड़ गई थीं. उन दिनों दोनों का नाम खूब सुर्खियों में था. दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता था लेकिन अचानक से अर्जुन का नाम मलाइका अरोड़ा संग जुड़ने लगा. कहा जाता है कि मलाइका की वजह से दोनों के रास्ते अलग हो गए थे. इसके बाद सोनाक्षी ने फिर कभी अर्जुन संग न कभी काम किया और न ही उनके साथ कभी दिखाई दीं.

08

आपको बता दें कि सोनाक्षी के पिता शत्रुध्न सिन्हा जहां 70-80 दशक के सुपरहिट एक्टर थे.वहीं अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर उन दिनों के सुपरहिट प्रोड्यूसर थे. दोनों ही फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं. लेकिन सोनाक्षी ने बोनी कपूर के लाडले की फिल्म में काम करने से सीधे मुंह डायेरक्टर को मना कर दिया था.

आपको बता दें कि सोनाक्षी के पिता शत्रुध्न सिन्हा जहां 70-80 दशक के सुपरहिट एक्टर थे.वहीं अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर उन दिनों के सुपरहिट प्रोड्यूसर थे. दोनों ही फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं. लेकिन सोनाक्षी ने बोनी कपूर के लाडले की फिल्म में काम करने से सीधे मुंह डायेरक्टर को मना कर दिया था.

Related posts

अन्नू के बयान पर ‘क्वीन’ ने किया पलटवार, तो सीनियर सीटिजन बन बोले- प्रिय बहन..

nyaayaadmin

‘शुरुआती कोशिशें नाकाम रहीं’, Kalki की रिलीज से पहले इस काम में लगे अमिताभ

nyaayaadmin

‘मिर्जापुर 3’ में होंगे कितने एपिसोड? पूरा सीजन देखने में लगेंगे कितने घंटे?

nyaayaadmin