30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में क्यों नहीं आए दोनों भाई? अब लव ने शेयर किया पोस्ट

01

Instagaram

नई दिल्ली. शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून 2024 को बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग अपने घर पर रजिस्टर्ड वेडिंग की. इसके बाद कपल ने अपनी फैमिली और दोस्तों संग शादी का जश्न मनाया. हालांकि, पहले से ही ऐसी खबरें थीं कि जहीर संग शादी से सोनाक्षी के परिवार वाले खफा हैं. खास कर उनके दोनों भाई लव और कुश. दावा किया गया कि शादी के दौरान उनके दोनों भाई अनुपस्थिति थे. हालांकि अब इन रिपोर्ट्स पर लव ने प्रतिक्रिया दी है

02

Instagaram

बता दें कि हाल ही में एचटी ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि जब लव से सोनाक्षी की शादी में शामिल नहीं होने के बारे में संपर्क किया, तो लव ने 'अफवाहों का खंडन नहीं किया'. उन्होंने कहा, 'कृपया इसे एक या दो दिन दें. अगर मुझे लगा कि मैं कर सकता हूं तो मैं आपके सवाल का जवाब दूंगा. पूछने के लिए धन्यवाद. हालांकि लव ने एचटी द्वारा किए गए दावों का खंडन करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया.

03

Instagaram

लव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'एक बेहतर सोर्स की जरूरत हैं' (Need better sources). बता दें कि सोनाक्षी की शादी से पहले लव ने टाईम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि वे मुंबई से बाहर हैं और इस मामले पर वह कोई बात नहीं करना चाहते हैं.

04

Instagaram

गौरतलब है कि जबसे सोनाक्षी -जहीर इकबाल की शादी की खबरें आईं , तभी से ये अटकलें लगाई कि सोनाक्ष- जहीर से शादी करने के फैसले के कारण भाई-बहनों के बीच मनमुटाव है. लव और कुश सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों और वीडियो में कहीं नहीं दिखाई दिये थे.

05

Instagaram

ऐसे में ये भी अटकलें लगाई कि दोनों भाई अपनी बहन शादी में नहीं आए थे, एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया- सोनाक्षी के माता-पिता शादी में शामिल हुए और स्वाभाविक रूप से उस दिन को लेकर उत्साहित थे. हालाँकि, उनके भाई शादी या रिसेप्शन में नहीं आए. फोटोग्राफरों ने दोनों को वेडिंग वेन्यू में प्रवेश करते नहीं देखा, जो सभी को अजीब लगा.

Related posts

‘मैं खुद को लेकर शर्मसार हूं’, 8 की उम्र से अनोखी बीमारी से जूझ रहा डायरेक्टर

nyaayaadmin

Showtime: सस्पेंस-ड्रामा में इमरान हाशमी का कमबैक, विजय राज पड़े सबपर भारी

nyaayaadmin

अमिताभ बच्चन ने जबलपुर की वर्षा को डिनर पर बुलाया, कही यह बात

nyaayaadmin