29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद, जहीर इकबाल को घर जमाई बनाएंगे शत्रुघ्न सिन्हा?

01

(फोटो साभार: Instagram@shatrughansinhaofficial@iamzahero)

नई दिल्ली: जहीर इकबाल से सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा की कुछ नाराजगी थी, जो अब दूर हो चुकी है. वे जहीर इकबाल से शादी के लिए धर्म नहीं बदलेंगी, जिनके साथ वे करीब 7 सालों से रिलेशनशिप में थीं. शादी के बीच, शत्रुघ्न सिन्हा का एक इंटरव्यू सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वे दामाद को घरजमाई बनाने की बात कह रहे थे. (फोटो साभार: Instagram@shatrughansinhaofficial@iamzahero)

02

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

शत्रुघ्न सिन्हा पत्नी पूनम सिन्हा के साथ सिमी ग्रेवाल के शो में पहुंचे थे, जहां उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर कहा था, 'एक दिन वह अपने ससुराल चली जाएगी. हमारे पास मौका है और च्वॉइस है, तो हम दामाद के रूप में अपना एक और बेटा चाहते हैं, जो हमारे साथ रहेंगे.' (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

03

(फोटो साभार: Instagram@shatrughansinhaofficial)

शत्रुघ्न ने तब इमोशनल होते हुए कहा था, 'मैं सिर्फ इतना कहूंगा सोनाक्षी, मैं तुमसे प्यार करता हूं. हम हमेशा आपके साथ रहेंगे. मैं आपका सबसे अच्छा पिता हूं.' गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा की इकलौती बेटी हैं, इसलिए वे थोड़ा दुखी और नाराज थे कि सोनाक्षी ने उन्हें पहले से अपने 'वेडिंग प्लान' के बारे में क्यों नहीं बताया था. (फोटो साभार: Instagram@shatrughansinhaofficial)

04

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

सोनाक्षी की मां पूनम ने तब कहा था, 'सोनाक्षी तुम जिस भी शख्स के साथ अपनी बाकी जिंदगी गुजारना चाहती हो, वह आपको उससे ज्यादा प्यार करे, जितना आप उससे करोगी.' (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

05

(फोटो साभार: Instagram@shatrughansinhaofficial)

शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया था कि सोनाक्षी काफी भावुक लड़की हैं. वे उनके शेविंग करते वक्त कट लगने पर ही रोने लगती थीं. अब शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी के बीच सबकुछ ठीक है. पहलाज निहलानी ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में शत्रुघ्न की नाराजगी पर कहा था, 'वे सोनाक्षी से ज्यादा वक्त तक नाराज नहीं रह सकते. वे उनकी लाडली हैं.' (फोटो साभार: Instagram@shatrughansinhaofficial)

06

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

सोनाक्ष सिन्हा न हिंदू और न ही मुस्लिम रीति-रिवाजों से शादी करेंगी. एक्ट्रेस के ससुर इकबाल रतनसी ने साफ कह दिया था कि सोनाक्षी इस्लाम कुबूल नहीं करेंगी. शादी 'स्पेशल मैरिज एक्ट 1954' के तहत होगी. (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

Related posts

‘कियारा से सिद्धार्थ की जान को खतरा, बचा लो…’ फर्जी खबर से हुई 50 लाख की ठगी

nyaayaadmin

Kalki 2898 AD BO 5: 5वें दिन भी झन्नाट कमाई, प्रभास की फिल्म ने तोड़े रिकॉर्ड

nyaayaadmin

मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप की खबरों के बीच, अर्जुन कपूर ने कराया ऐसा मेकओवर

nyaayaadmin