30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

सोनाक्षी-जहीर के रिसेप्शन में लगा सितारों का तांता, हुमा ने ढाया कहर

01

news18

नई दिल्ली. जहीर इकबाल संग सिविल मैरिज करने के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा मिसेस जहीर इकबाल बन गई हैं. कपल हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. शादी के बाद अब मुंबई में ग्रेंड रिसेप्शन दिया गया है. इस पार्टी में हुमा कुरैशी, अनिल कपूर, तब्बू, अजय देवगन और चंकी पांडे समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की है.

02

news18

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का ग्रैंड रिसेप्शन शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बैस्टियन में रखा गया है. इस पार्टी में सोनाक्षी और जहीर दोनों के ही फैमिली के खास लोग और कुछ अजीज दोस्तों को ही इंवाइट किया गया है.

03

news18

इस पार्टी में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस के सास-ससुर यानी जहीर इकबाल के माता-पिता ने शुरुआत में ही एंट्री की. दोनों पार्टी में पैपराजी के सामने जमकर पोज देते नजर आए. फोटो में दोनों की ट्विनिंग काफी अच्छी लग रही है.

04

news18

पार्टी में ऑफ व्हाइट साड़ी में सोनाक्षी की एंट्री पर सभी की नजरें टिकी थी. हुमा सोनाक्षी की बेस्ट फ्रेंड भी हैं, शादी से पहले भी हुमा एक्ट्रेस के घर गई थीं और रस्मों में शामिल हुई थीं. अब पार्टी में व्हाइट साड़ी में हुमा बला की खूबसूरत लग रही थीं.

05

news18

अनिल कपूर भी इस पार्टी में बेहद खास लुक में नजर आए. 67 साल की उम्र में ऑल ब्लैक लुक में अनिल कपूर ने तो पूरी महफिल ही लूट ली. पार्टी में वह चंकी पांडे के गले मिलने नजर आए थे.

06

news18

इस पार्टी में सोनाक्षी और जहीर को ब्लेसिंग देने के लिए काजोल ने भी शिरकत की. ब्लैक-गोल्डन सिल्क साड़ी में काजोल ने भी अपने स्टाइल से लोगों का ध्यान खींचा.

07

news18

जहीर और सोनाक्षी के रिसेप्शन में डीजे गणेश भी इनवाइटिड है. वह पार्टी में परफॉर्म करेंगे. खबरों के मुताबिक इस ग्रेंड पार्टी में 1000 लोगों को इनवाइट किया गया है. ये पार्टी सुबह 4 बजे तक चलने वाली है.

Related posts

खत्म हो गया टाइगर श्रॉफ का स्टारडम? डायरेक्टर बोले- ‘हर हीरो का बुरा दौर…’

nyaayaadmin

सोनाक्षी अगर इन 5 फिल्मों को कह देती ‘हां’ तो, पिता की तरह अलग होता करियर

nyaayaadmin

विक्की के डांस मूव्स के मुरीद हुए सलमान, भाईजान ने की तारीफ

nyaayaadmin