29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

सोनाक्षी-जहीर की शादी के बाद, पार्टी में पहुंचे मेहमान, सितारों से सजी महफिल

01

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero@Viral Bhayani))

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अब शादीशुदा हैं. कपल ने अपनी शादी का जश्न मनाने के लिए वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड से अपने करीबी दोस्तों और परिवार को आमंत्रित किया है. पार्टी में शिरकत करने वाली शख्सियतों में हुमा कुरेशी और उनके भाई साकिब सलीम भी शामिल हैं. (फोटो साभार: Instagram@iamzahero@Viral Bhayani))

02

(फोटो साभार: Viral Bhayani)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रविवार 23 जून को मुंबई में सिविल मैरिज की. मिलन का जश्न मनाने के लिए, सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा सहित कई सेलेब्स अब नवविवाहित जोड़े के शादी के रिसेप्शन के लिए बास्टियन पहुंचे हैं. अधिक जानकारी के लिए वीडियो देखें. (फोटो साभार: Viral Bhayani)

03

(फोटो साभार: Viral Bhayani)

वेडिंग पार्टी में शिरकत होने वाले गेस्ट में रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, जैकी भगनानी, रकुल प्रीत सिंह और दिलजीत दोसांझ सहित कई सितारों के नाम शामिल हैं. (फोटो साभार: Viral Bhayani)

04

(फोटो साभार: Viral Bhayani)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने कई सालों तक डेट करने के बाद आखिरकार शादी कर ली है. लवबर्ड्स ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधे. कपल की शादी की पहली तस्वीरें तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. (फोटो साभार: Viral Bhayani)

05

(फोटो साभार: Viral Bhayani)

सोनाक्षी सिन्हा ने कैप्शन में लिखा, 'आज ही के दिन 7 साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार को शुद्ध रूप में देखा था. आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत में राह दिखाई है, इस पल तक पहुंचाया है. अपने परिवारों और भगवान के आशीर्वाद से हम अब पति-पत्नी हैं.' (फोटो साभार: Viral Bhayani)

06

(फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

दूल्हे के पिता इकबाल रतनसी ने बताया कि सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून को सिविल मैरिज की. उन्होंने फ्री प्रेस जर्नल को कहा था, 'इसमें न तो हिंदू और न ही मुस्लिम रीति-रिवाज होंगे. यह एक नागरिक विवाह होगा.' (फोटो साभार: Instagram@iamzahero)

07

(फोटो साभार: Instagram@viralbhayani)

जहीर के पिता ने उन खबरों को भी खारिज कर दिया, जिनमें दावा किया गया था कि शादी के बाद सोनाक्षी इस्लाम अपना सकती हैं. (फोटो साभार: Instagram@viralbhayani)

Related posts

‘मैंने मैच नहीं देखा’, टीम इंडिया की धांसू जीत के बाद बिग बी ने किया खुलासा

nyaayaadmin

OTT This Weekand: इस वीकेंड चाय की चुस्की संग देख डालिए 5 दमदार फिल्में-सीरीज

nyaayaadmin

अभिषेक बच्चन के 6 अपार्टमेंट्स खरीदने के बाद, अब अमिताभ बच्चन ने खरीदी 3…

nyaayaadmin